Best Sad Status in Hindi, Sad Status in Hindi for Life 2022

Sad Status in Hindi, Sad Status in Hindi for Whatsapp 2022

Sad Status in Hindi - नमस्कार दोस्तो, इस पोस्ट में हम आपको Sad Status Shayari in Hindi दिये गये है जिसको आप अपने दोस्तों को Whatsapp, Facebook और Instagram में शेयर कर सकते हैं। दोस्तों इस पोस्ट में आपको बहुत सारे Sad Status in Hindi में मिल जाएंगे। उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट अच्छी लगेगी।
Sad status in hindi

Sad Status in Hindi for Life 2022

लोग शोर से जाग जाते हैं और मुझे एक शख़्स की खामोशी सोने नहीं देती 😢 💔 😒

झुठा नहीं तू ... मुझको पता है.... बस थोड़ा रुठा सा है .... 💔

बस एक आखरी 😥रस्म चल रही है हमारे 💑दरमियाँ,, 💕 💕
एक दूसरे को 🙇याद तो करते हैं, पर 💅बात नहीं करते

बात #मोहब्बत की थी इसलिए
तेरे लिए 👸🏻 #बर्बाद हो गया😥😥..
अगर तेरे #शरीर से प्यार होता ना..
तो तुझसे भी #सुंदर चेहरे बाजार में थे .

गुज़रे है आज इश्‍क के उस मुकाम से , नफरत सी हो गयी है मोहब्बत के नाम से ।

💗 जिनके दिल बहुत अच्छे होते हैं 💗 💔 अक्सर उन्हीं की किस्मत खराब होती है 💔

तुम मोहबत भी मौसम की तरह निभाते हो , कभी बरसते हो कभी एक बूंद को तरसाते हो

मेरे मरने पर तो लाखो रोने वाले है , तलाश उसकी है जो मेरे रोने से मर जाए

हमे पता है की तुम कहीं और के मुसाफिर हो, हमारा शहर तो यूँ ही बिच में आया था

ना मुलाक़ात याद रखना, ना पता याद रखना, बस इतनी सी आरज़ू है, मेरा नाम याद रखना.

वो जो हमसे नफरत करते हैं, हम तो आज भी सिर्फ उन पर मरते हैं,

दिल भी एक जिद पर अड़ा है किसी बच्चे की तरह, या तो सब कुछ ही चाहिए या कुछ भी नही

नाकाम मोहबत्त भी बड़े काम की होती है ,दिल मिले ना मिले इलज़ाम जरुर मिल जाता है।।

जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी..इश्क हार नही मानता..दिल बात नही मानता।

जब से वो मशहूर हो गये हैं, हमसे कुछ दूर हो गये हैं…
उसने कहा भूल जाओ मुझे , हमने कह दिया , कौन हो तुम ?

चलते रहेंगे क़ाफ़िले मेरे बग़ैर भी यहाँ.एक तारा टूट जाने से, फ़लक़ सूना नहीं होता

दर्द का ही दिल दुख दिया मैंने 💔… उसी पर हस कर 😟😟
तनहा है मेरी तन्हाईयाँ… 😟💔
दर्द लिखता गया मज़ाक बनता गया… 😢😢

आखिरी बार तुम पर आया था फिर मेरा दिल मेरे हाथ में नहीं आया… 💔 💔

मैं हँसने की कोशिश करती हूँ वो फिर रुला देता है 😢😢

दिल में कसक सी उठ रही है लगता है वो किसी और की हो रही है…😟😟

रिश्ते कभी, जिंदगी के साथ नहीं चलते… रिश्ते तो एक बार बनते हैं… फिर ज़िंदगी रिश्तो के साथ चलती है..!!

Sad Quotes On Life In Hindi

तू खुद की खोज में निकल, तू किस लिए हताश है,
तू चल तेरे वजूद की समय को भी तलाश है…

ना थके कभी पैर, ना कभी हिम्मत हारी है,
हौसला है जिंदगी में कुछ कर दिखाने का,
इसलिए अभी भी सफर जारी है!

गया था मै तुझसे दुर बहुत कुछ पाने के लिए ……….पर सिवाए तेरी यादो के कुछ हासिल ना हुआ !!!!

जब मिलती ही नहीं...तो मोहब्बत होती क्यूँ है...!!!

सब समेट कर बढ़ते रहना ..नदियों तुमसे सीख न पाया !

ए इश्क़, तू ही बता, मैं तेरा अब, क्या हश्र करूँ - दिल जलाऊँ, आँखों से बहाऊँ, या रूह में क़ैद करूँ

एहसासों की नमी बेहद जरुरी है हर रिश्ते में ,,रेत भी सूखी हो तो हाथों से फिसल जाती है !!

जिंदगी हे सफर का सील सिला,
कोइ मिल गया कोइ बिछड़ गया,
जिन्हे माँगा था दिन रत दुआ ओमे,
वो बिना मांगे किसी और को मिल गया.

*कुछ लोग आये थे*
*मेरा गम बटाने*
*मुझे खुश देखा*,
*तो नाराज होकर चल दिये*

*"लब" तो खामोश रहेंगे..ये "वादा" है मेरा.."तुमसे"....*
:
*अगर "कह" बैठी..कुछ "निगाहें"..तो "खफा" मत होना.....

Judaa to ek din saansein Bhi ho jati hai,
Lekin shikayat sirf mohabbat se hi kyu.

Kisi Ko galat samjhne se pahle ek baar
uske halat janane ki kosis jaroor karo.

Zindagi ne diye hai Bohot se dhokhe,
But koi baat nahi It’s okay.

Heart Touching Sad Lines In Hindi

खुद से होती है जाने शिकायतें कितनी.....जिन्हें किसी से.... कोई शिकायत नहीं होती

कौन करता है यहाँ प्यार निभाने के लिये, दिल तो बस एक खिलौना है जमाने के लिये

दिल को कागज समझ रखा है क्या.. आते हो,जलाते हो,चले जाते हो

हमे देखकर..अनदेखा कर दिया उसने, बंद आंखों से पहचानने का,कभी दावा किया था जिसने

शक तो था मोहब्बत में नुक़सान होगा, पर सारा हमारा ही होगा ये मालूम न था

Sabhi Ko Sab Kuchh Nahi Milta,
Nadi Ki Har Lehar Ko Sahil Nahi Milta,
Yeh Dil Walo Ki Duniya Hain Dost,
Kisi Se Dil Nhi Milta To Koi Dil Se Nhi Milta..

धोखा देने के लिए शुक्रिया
तुम ना मिलते तो दुनिया समझ में ना आती!

हाथ क्या जुल्फ़ो मे भी रंगो को समेट कर रखती थी वो..
गिरगट से भी ज्यादा रंग बदलने वाली..

वो मुझे जल्द ही भुल जाएगा
मै दुशमन थोडा हुँ जो उसे याद रहुँगा..

#शहर ग़ैर हो #चुका है..
#तुम ग़ैर हुए तो #क्या हुए...!

Kyu Mera Dil Toda…
Kyu Mujhse Muh Moda..

Haqq Jatana Chhor Diya,
Warna Mohabbat Toh Aaj Bhi Hai..

बहुत जल्दी भरोसा कर रहे हो, कभी पहले टूटा नहीं क्या💔

जब मिलोगे किसी और से तो जान जाओगे, अगर अच्छे नहीं थे तो बुरे भी नहीं थे हम...!

दिल मेरे सीने से चुरा रहा है कोई ,दूर होकर भी याद आ रहा है कोई ,हे खुदा मुझे उससे एक बार मिलादे ,इंतज़ार मेरे लिए कर रहा है कोई !

जिनको साथ नहीं देना होता वो अक्सर रूठ जाया करते हैं

सच्चा प्यार सिर्फ वो लोग कर सकते हैं...जो किसी का प्यार पाने के लिए तरस चुके हो.

दिल टूटने💔 पर भी जो आपसे शिकायत तक ना करे,,😷 उससे ज्यादा मोहब्बत कोई और आपको नहीं कर सकता 💔

#दुनिया 🌍 खामोशी
भी 😌 #सुनती_हैं, 👂
#लेकिन ☝ पहले धूम मचानी
😍 #पड़ती_हैं ।।
Mil kar kho jana bhi mera Naseeb tha,
Waah ye dard bhi kitna Ajeeb tha.

Sad Quotes About Pain In Hindi

मेरी किस्मत में तो कुछ यूँ लिखा है, किसी ने वक्त गुज़ारने के लिए अपना बनाया, तो किसी ने अपना बनाकर वक्त गुजार लिया

वो रो रो कर कहती रही, मुझे नफरत है तुमसे, मगर एक सवाल आज भी परेशान किये हुए है की अगर इतनी नफरत ही थी तो, वो रोई क्यों

चलो अब जाने भी दो....क्या करोगे दास्तां सुनकर,,, ख़ामोशी तुम समझोगे नही....और बयां हमसे होगा नही

मेरी हर आह को वाह मिली है यहाँ..... कौन कहता है दर्द बिकता नहीं है

डूबे हुओं को हमने बिठाया था अपनी कश्ती में यारो..... और फिर कश्ती का बोझ कहकर, हमे ही उतारा गया

कुछ अलग सा है अपनी मौहबत का हाल... तेरी चुपी और मेरा सवाल ....!!!!

अगर तुम्हें यकीं नहीं, तो कहने को कुछ नहीं मेरे पास, अगर तुम्हें यकीं है, तो मुझे कुछ कहने की जरूरत नही !

होने वाले ख़ुद ही अपने हो जाते हैं.. किसी को कहकर, अपना बनाया नही जाता..!!

कुछ दूर हमारे साथ चलो, हम दिल की कहानी कह देंगे, समझे ना जिसे तुम आखो से, वो बात जुबानी कह देंगे ।

कुछ लोग आए थे मेरा दुख बाँटने मैं जब खुश हुआ तो खफा होकर चल दिये

नमक की तरह हो गयी है जिंदगी, लोग स्वादानुसार इस्तेमाल कर लेते हैं

"आँखों से हाल पूछा दिल का, एक बूंद टपक पड़ी लहू की..."

"जिंदगी मै सिर्फ़ दो ही नशा करना, जीने के लिए यार और मरने के लीये प्यार"
यह भी पढें -
"हमने ‪‎दिल‬ वापस ‪‎मांगा‬ तो वो सर झुका कर ‪बोली‬, वो तो ‪टूट‬ गया ‪‎खेलते‬ खेलते..

"कभी फुर्सत मिले तो सोचना जरूर एक लापरवाह लड़का क्यों तेरी परवाह करता था."

"तुने तो कहा था, हर शाम गुज़रेगी तेरे साथ। तू बदल गई, या तेरे शहर मेँ शाम नहीँ होती।"

एक खेल रत्न उसको भी दे दो ,बड़ा अच्छा खेलती है वो दिल से

युं ही हम दिल को साफ़ रखा करते थे…पता नही था की, ‘किमत चेहरों की होती है’ !

सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा ,जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है

शर्मिंदा करते हो रोज, हाल हमारा पूँछ कर ,हाल हमारा वही है जो तुमने बना रखा है…

ये पतंग भी बिल्कुल तुम्हारी तरह निकली जरा सी हवा क्या लग गई हवा में उडने लगी

दर्द सहने की कुछ यु आदत सी हो गई है.... की अब दर्द न मिले तो दर्द सा होता है

सुना है आज उस की आँखों मे आसु आ गये, वो बच्चो को सिखा रही थी की मोहब्बत ऐसे लिखते हैं

उम्र कैद की तरह होते हे कुछ रिश्ते ,, जहा जमानत देकर भी रिहाई मुमकिन नही

मेरे दिल से खेल तो रहे हो तुम पर...... जरा सम्भल के...... ये थोडा टूटा हुआ है कहीं तुम्हे ही लग ना जाए

वो हाल मेरा पूछने आये जरूर थे मगर..
अपनी निगाहों में वही पुराना गुरूर लिए हुए..!!💞

सज़ा यह मिली की आँखों से नींद छीन ली उन्होंने
जुर्म ये था कि उसके साथ रहने का ख्वाब देखा था...

2 line sad shayari hindi

माना मोहब्बत में होता नहीं जब्र , मगर बिन तेरे इस दिल को भी कहाँ है सब्र

वो जा रहा है छोड़ कर..बताओ रास्ता दूँ या वास्ता दूँ...?

मुझे हँसता हुआ देखा तो परेशान सा लगा....वह तो रिस्ते हुये जख्म देखने आया था मेरे...

क्यूँ दुनिया वाले प्यार को ईश्वर का दर्जा देते है ? मैंने तो आज तक नहीं सुना कि ईश्वर ने बेवफ़ाई की हो !!

पलकों में आँसु और दिल में दर्द सोया है, हँसने वालो को क्या पता, रोने वाला किस कदर रोया है।

बहुत देर करदी तुमने मेरी धड़कन महसूस करने मे ..! वोह दिल निलाम हो गया, जिस पर कभी हकुमत तुम्हरी थी !

क्या इतने दूर निकल आये हैं हम, कि तेरे ख्यालों में भी नही आते ?

जिनके दिल बहोत अच्छे होते हैं, अकसर किस्मत उनकी ही खराब होती है.

साथी तो मुझे अपने सुख के लिए चाहिए दुखों के लिए तो मैं अकेला काफी हूँ !!

बड़े अजीब से इस दुनिया के मेले हैं, यूँ तो दिखती भीड़ है, पर फिर भी सब अकेले हैं


जो मेरे बुरे वक्त में मेरे साथ है मे उन्हें वादा करती हूँ मेरा अच्छा वक्त सिर्फ उनके लिए होगा

नफरत ना करना पगली हमे बुरा लगेगा. . . बस प्यार से कह देना अब तेरी जरुरत नही है. .

वहां तक तो साथ चलो जहाँ तक साथ मुमकिन है, जहाँ हालात बदलेंगे वहां तुम भी बदल जाना.

किसी को क्या बताये की कितने मजबूर है हम.. चाहा था सिर्फ एक तुमको और अब तुम से ही दूर है हम।

हद से बढ़ जाये तालुक तो गम मिलते हैं.. हम इसी वास्ते अब हर शख्स से कम मिलते हँ..

नए लोग से आज कुछ तो सीखा हे, पहले अपने जैसा बनाते हे फिर अकेला छोड़ देते है...

अजीब दस्तूर है, मोहब्बत का,रूठ कोई जाता है, टूट कोई जाता है

हंसकर कबूल क्या करली सजाएं हमने, हम पर इल्जाम लगाने का दस्तूर बना दिया इस जमाने ने।

तेरे बाद हमारा हम दर्द कौन बनेगा, हमने तो सब छोड़ दिया तुझे पाने की जिद्द में।
Tags - 2 line sad shayari hindi, sad shayari in hindi, sad status in hindi, sad shayari wallpaper, sad love quotes in hindi, hindi shayari love sad, very heart touching sad quotes in hindi, sad lines in hindi, sad shayari images, sad quotes in hindi, sad shayari image download, Sad shayari, sad shayari pic, hindi shayari sad, sad shayari with images, life sad status, sad shayri images, two line sad shayari, sad life quotes in hindi

दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट Sad Status Shayari in Hindi अच्छी लगी तो आप इसे शेयर करे और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करें और हमें फालो कर ले ताकि आपको हमारी हर पोस्ट की खबर मिलती रहे।

Post a Comment