Best Sister Status Shayari, Sister Quotos in Hindi 2022

Best Sister Status Shayari, Sister Quotos in Hindi 202

Sister Status in Hindi - नमस्कार दोस्तो, इस पोस्ट में हम आपको Sister Status Shayari in Hindi दिये गये है जिसको आप अपने दोस्तों को Whatsapp, Facebook और Instagram में शेयर कर सकते हैं। दोस्तों इस पोस्ट में आपको बहुत सारे Sister Status in Hindi में मिल जाएंगे। उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट अच्छी लगेगी।
Sister status in hindi

Latest Sister Status Shayari in Hindi 2022

मेरे मस्त मस्त दो नैन, तू मेरा #भाई मैं तेरी #बहन 😜👩

Happiness is Having an Elder Sister,
Who Cares For You Like a Mother !!

Bahan Kitni Bhi Nakhre Wali Ho,
Bhai Se Jyada Uske Nakhre Koi Ni Utha Sakta…

#Lucky होती है वो #Girls
जिनकी बड़ी #बहन उनकी
#Freind भी होती है..!

दूसरे की #बहन के बारे में उतना ही बोलो,
जितना खुद की #बहन के बारे में सुन सको..!

बहन के साथ बिताये बचपन के समान कुछ नहीं !

बहन को वो भी पता होता है जो हम उसे बता नहीं सकते !

आज दिन बहुत खास है,
बहन के लिए कुछ मेरे पास है,
उसके सुकून के खातिर ओ बहना..
तेरे भाई हमेशा तेरे आस पास है !!

भाई की नज़रो में अपनी बहन से खुबसूरत कोई लड़की नहीं होती !!

कितना प्यारा कितना सुंदर ये सारा संसार है,
इस संसार मे सबसे प्यारा भाई बहन का प्यार है…

आसमान पर सितारे हैं जितने उतनी जिन्दगी हो तेरी,
किसी की नजर ना लगे दुनिया की हर ख़ुशी हो तेरी.

बहन वो दोस्त है जो थामती तो हाथ है, पर स्पर्श दिल को करती है।

अपनी बहन को बहुत चाहते भाई हैं,
पर इनकी किस्मत में होता जुदाई हैं ।

बचपन में शरारत करने का इरादा न होता,
दीदी !!! तुम ना होती तो बचपन इतना प्यारा न होता ।

Oye Suno Mera Bhai ke dil me meri jagha Lene ki sochna bhi mat..
Mera bhai sirf mera hai Kisi aur ka Nahi..
(Love You Bhai)

मेरी बहन ! तू मेरा जहान है !

जैसे दोनों आँख एक साथ होते हैं.
वैसे भाई-बहन के रिश्ते भी ख़ास होते हैं ।

जब घर में कोई आपकी तरफ नहीं होता, तब बहन ही आपके साथ खड़ी होती है।

अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे, लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के रूप में साथ देती है।

छोटी बहन एक सबसे अच्छी दोस्त भी होती है, जिसके साथ आपने अपना बचपन बिताया होता है।

कितनी #भाग्यशाली होगी यह #बहन ज़िसको विदा करते समय
#भाईयों ने अपने हाथ बिछा दिये ...
काश कि हर बहन को एसे भाई मिले ...
हर भाई को #बहन मिले ......
कोई भी घर बिना #बेटी के न रहे ...

कभी-कभी भाई होना किसी हीरो से कम नहीं लगता।

बहन का प्यार यानि ईश्वर का आशीर्वाद

दीदी ! मुझे तुममे माँ नजर आती है !

बहन बचपन का एक ख़ास हिस्सा होती है।

भैया ! तुम ना होते तो मेरा बचपन इतना प्यारा नहीं होता !

फूलों का तारों का सबका कहना है,
एक हज़ारों में मेरी बहना है, साड़ी उम्र हमें संग रहना हैं!

हां मैं रावण बनना चाहूंगा..
जो बहन के लिये भगवान से भी टकरा जाये ।

भाई बड़ा हो तो नो टेंशन, भाई छोटा हो तो टेंशन ही टेंशन।

दीदी! तुम्हारी डांट भी कितनी सुंदर होती है।

एक बहन हजारों अध्यापकों के बराबर है।

बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं
ईश्वर हर जगह नहीं हो सकते इसलिए उन्होंने माँ को बनाया, और माँ हर वक्त हमारे साथ नहीं हो सकती, इसलिए उन्होनें बहन को बनाया।

अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे, लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के रूप में साथ देती है।

जिन्दगी की मिठाइयों में बहने चॉकलेट की तरह है सबसे बेहतर।

कामयाबी तुम्हारें कदम चूमें, खुशियाँ तुम्हारे चारों ओर हो, पर भगवान से इतनी प्रार्थना करने के लिए, अपनी बहन को कुछ तो घूस दो।

भाई जितना भी तंग करें बहनों को, मगर बहनों की जान होते हैं भाई।

प्यार में यह भी जरूरी हैं, बहनों की लड़ाई के बिना जिन्दगी अधूरी हैं।

ये लम्हा कुछ ख़ास है, बहन के हाथों में भाई का हाथ है, ओ ! बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ ख़ास है , तेरे सकून की खातिर मेरी बहना, तेरा भाई हमेशा तेरे साथ है।

आया राखी का त्यौहार, छाई खुशियों की बहार, एक रेशम की डोरी से बाँधा, एक बहन ने अपने भाई की कलाई पर प्यार।
फूलों का तारों का सब का कहना है।एक हज़ारों में मेरे भईया हैं।

Sister Love Shayari in Hindi

साथ पले और साथ बढ़े हैं, खूब मिला बचपन में प्यार।, भाई बहन का प्यार बढ़ाने आया ये त्यौहार।

प्रेम से जो देती है वो बहन है, लड़ झगड़ के जो देता है वो भाई है।

भाई-बहन उतने ही करीब होते हैं जितनी हमारी दोनों आँखें।
दीदी ! तुम मेरी वो दोस्त हो जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता

बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं।

#खुशनसिब है वो #भाई जिसके #सर पर #बहन का हाथ होता है,
चाहे कुछ भी #हालात हो,
ये #रिस्ते हमेशा #साथ होता है..!!

#जान कहने वाली #गर्लफ्रेंड न हो तो कोई बात नही,
लेकिन....#ओए _हीरो कहने वाली एक #बहन जरुर होनी चाहिए..!!

बहन का प्यार किसी दुआ से कम नहीं होता,
वो चाहे दूर भी हो तो कोई गम नहीं होता,
अक्सर रिश्ते दूरियों से फीके पड़ जाते है,
पर भाई बहन का प्यार कभी कम नहीं होता !!

 मांगी थी दुआ हमने रब से..
देना मुझे एक प्यारी बहन जो अलग हो सबसे..
उस खुदा ने दे दी एक प्यारी सी बहन..
और कहाँ संभालो अनमोल है सबसे !!

एक बहन का छोटा भाई होना सबसे प्यारी Feeling है !!

बहन भाई की यारी, सारी दुनिया पे भारी ।

भाई बहन सदा रहे पास, दोनों में रहे अटूट प्यार ।

मेरा भाई दिल के करीब है, बस मेरे करीब नही है।

आपकी बहन होने पर आता हैं खुद पर नाज़ मुझे,
दूर होकर भी आप दूर नहीं, होता हैं एहसास मुझे!

मेरे भैया मेरे चंदा मेरे अनमोल रतन,
तेरे बदले में ज़माने की कोई चीज़ न लू!

#बहन का #प्यार किसी #दुआ से कम नही होता,
#वो चाहे #दूर भी हो तो कोई #ग़म नही होता,
#अक्सर रिश्ते दुरियो से फीके पड़ जाते है,
#पर भाई #बहन का #प्यार कभी कम नहीं होता..!

#घर में जब कोई आपके #साथ नहीं होता,
#भाई तब भी आपके साथ #खड़ा होता है..!

#Me - चल जल्दी से चाय बना.!
#बहन- नहीं बनाउंगी,
तुझसे पिछले महीने के 12 तारीख को सुबह 8 बजे एक गिलास_पानी मांगी थी,
तूने लाकर_दिया था क्या ?😝

#बहन चाहे #भाई का #प्यार...
नहीं चाहे #महंगे #उपहार,
#रिश्ता #अटूट रहे #सदियों तक....
मिले मेरे #भाई को #खुशियां #अपार.....

कल मेरी #बहन 👱‬ का #‎Call‬ 📞 आया और #उसने कहा,
#भाई 😎 मुझे वही #भाभी‬ 👩 #चाइये जिसके लिए तू #Status 📝 डालता है ..!

जीवन के रास्ते हमेशा गुलज़ार रहें; चेहरे पर आपके सदा ही मुस्कान रहे; देता है दिल यह दुआ आपको; ज़िन्दगी में हर दिन खुशियों की बहार रहे।

ख्वाहिशों के समंदर के सब मोती तेरे नसीब हो;तेरे चाहने वाले हमसफ़र तेरे हरदम करीब हों, कुछ यूँ उतरे तेरे लिए रहमतों का मौसम, कि तेरी हर दुआ, हर ख्वाहिश कबूल हो।

हस्ते रहे आप करोड़ों के बिच, खिलते रहे आप लाखों के बिच, रोशन रहे आप हज़ारों के बिच, जैसे रहता है आसमान सूरज के बिच।

रिश्ता है जन्मों का हमारा, भरोसे का और प्यार भरा, चलो भईया, इसे बाँधे राखी के अटूट बँधन में।

राखी कर देती है, सारे गिले-शिकवे दूर ..इतनी ताकतवर होती है कच्चे धागों की पावन डोर।

याद है हमारा वो बचपन, वो लड़ना – झगड़ना और वो मना लेना, यही होता है भाई – बहन का प्यार और इसी प्यार को बढ़ाने के लिए आ रहा है रक्षा बंधन का त्यौहार।

याद आता है अक्सर वो गुज़रा हुआ ज़माना, तेरी मीठी सी आवाज़ में भाई कहकर बुलाना, वो सुबह स्कूल के लिए तेरा मुझको जगाना, अब क्या करे बहना यही है ज़िन्दगी का तराना।

वो बचपन की शरारते, वो झूलों पे खेलना, वो माँ का डांटना, वो पापा का लाड-प्यार, पर एक चीज़ और जो इन सब में ख़ास है, वो है मेरी प्यारी बहन का प्यार।

मांगी थी दुआ हमने रब से, देना मुझे एक प्यारी ‘बहन’ जो अलग हो सबसे, उस ख़ुदा ने दे दी एक प्यारी सी ‘बहन’ और कहा – सम्भालों ये ‘अनमोल’ हैं सबसे।

वो बस माँ और बहन ही है, जिनका प्यार हमारे लिए कभी कम या खत्म नहीं होता।

तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया है दीदी।

दीदी ! तुम्हारी डांट भी कितनी सुंदर होती है।

एक बहन हजारों अध्यापकों के बराबर है।

बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं।
यह भी पढें -
 बहन टीचर भी होती है और दोस्त भी।

जब मेरी बहन मेरे साथ है तो मुझसे कौन पंगा ले सकता है।

हम ‘बहनों’ से ज्यादा.. अच्छी ‘दोस्त’ हैं। है ना Dee@

बहन के प्यार और डाँट से अनमोल कुछ नहीं !

बहनें बस बड़ी लड़कियां हैं, जो अपने भाइयों के लिए जीती हैं।

शुक्रिया प्रभु! मुझे मेरी बहन देने के लिए।

बहन चाहे सिर्फ प्यार – दुलार, नहीं माँगती बड़े उपहार, रिश्ता बने रहे सदियों तक , मिले भाई को खुशियां हज़ार।

मेरी बहना कभी मुझसे लड़ती हैं, कभी मुझसे झगड़ती हैं, लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को, समझने का हुनर भी बहन रखती है।

बचपन में शरारत करने का इरादा न होता, दीदी! तुम ना होती तो बचपन इतना प्यारा न होता।

जैसे दोनों आँख एक साथ होते हैं. वैसे भाई-बहन के रिश्ते भी ख़ास होते हैं।

जब घर में कोई भी दिल का हाल नही समझ पाता हैं, वो बहन ही होती हैं जिसकी समझ में सब आता हैं।

बहन का प्यार वाकई में शक्तिशाली होता है।

तुम मेरे भाई हमेशा के लिए मेरे सबसे अच्छे दोस्त भी.।।

बहन के प्यार और डाँट से अनमोल कुछ नहीं !

अच्छे दोस्त और अच्छे भाई किस्मत वालों को ही मिलते हैं।

या अल्लाह मेरी बहन का नसीब अच्छा करना..
और इससे दुनिया की सारी खुशिया अदा करना !!

खुश नसीब है वो बहन जिसके सर पर भाई का हाथ होता है,
चाहे कुछ भी हालात हो, ये रिश्ता हमेशा साथ होता है !!

भाइयो को तंग करने में जो मज़ा है..
वो किसी और को तंग करने में नहीं !!

बहन छोटी हो या बड़ी हमेशा अपने भाई की Care करती है !!

बहन से अच्छा #दोस्त और कोई नहीं हो सकता,
और मेरी #बहना तुमसे अच्छी कोई और #बहन हो ही नहीं सकती...!

तू 👉🏽 #दोस्त👭 नही❌ तू #जान☺ है मेरी🙋🏻
तू 👆🏽#बहन👯‍♂ नही✖ #जिंदगी😍 है मेरी😘

एक ☝#बहन 👩का प्यार😍 किसी 👈भी #भाई 🙎‍♂के लिए👈 सबसे 🤘बड़ी 💤#दौलत 💰हैं,
सब 👈#खर्च 👎हो जाता 👈हैं पर ☝#प्यार 😘के वह 😊#ख़ज़ाने 💰याद 😊रहते हैं...!

#बहन से अच्छा दोस्त और कोई नहीं हो सकता, और मेरी #Moti
तुमसे अच्छी कोई और #sister हो ही नहीं सकती..!

#बहन चाहे कितनी भी #पतली क्यों न हो,
#भाई हमेशा कहता #Moti ही बोलेगा...

🤗 #लोग पूछते हैं इतने #गम😔 में भी #खुश 😊क्युँ हो..
मैने 💂🏻‍♀कहा #दुनिया🌍 साथ दे न दे.. मेरी💂🏻‍♀ #बहन👭 तो #साथ😎 हैं...

कितना 🌻प्यारा कितना 🌹#सुंदर ये सारा संसार है,
इस #संसार मे सबसे प्यारा 🌺#भाई_#बहन🌺 का 🌸#प्यार है...
Tags - best sister status, top 100 sister quotes, short sister status, Sister love Status, brother and sister bond quotes, Status, images, for facebook & WhatsApp Status, Sister quotes in hindi, status for sister love, hindi messages for sister, shayari for sister, shayari for big sister.


दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट Sister Status Shayari in Hindi अच्छी लगी तो आप इसे शेयर करे और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करें और हमें फालो कर ले ताकि आपको हमारी हर पोस्ट की खबर मिलती रहे।

Post a Comment