190+ Love Status in Hindi for Girlfriend and Boyfriend - Love Status 2022

190+ Love Status in Hindi for Girlfriend and Boyfriend 2022 - Heart Touching Sms

Love Status in Hindi for girlfriend - हेलो दोस्तों क्या आप love status in hindi for girlfriend ढूंढ रहे हैं तो आप सही जगह पे हैं। इस पोस्ट में आपको Girlfriend के लिए Love status Hindi में मिलेगे जिसको आप अपने दोस्तों को Whatsapp, Facebook और Instagram में शेयर कर सकते हैं। दोस्तों इस पोस्ट में अपनी Girlfriend के लिए Hindi में बहुत सारे Love Status में मिल जाएंगे। उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट पसंद आएगी।
Love status in hindi for girlfriend and Boyfriend

190+ Love Status in Hindi for Girlfriend and Boyfriend - Love Status in Hindi 2022

हर #किसी के पास एक ऐसा #इंसान होना चाहिए,
जो तुम्हारे हर तरह के #_Mood को संभाल सके !!

मै #मिलने को तुमसे 'बहाने' करू,
तू #मुस्कुराये और वजह मै #बनू !!

अगर तू मेरा #नसीब हैं,
तो बहुत #खुशनसीब हूँ मै !!

तुमसे #बिछड़ने के ख्याल से "तड़प" जाते है हम,
ये #जान लो की तुम्हे कितना _चाहते है हम !!

खुद को माफ़ नहीं कर पाओगे
जिस दिन जिन्दगी में हमारी
कमी पाओगे

साँस थाम
सी जाटी है
दिल भी रुक
सा जाता है
जब आती है
याद तुम्हारी

टूट टूट के गिरने
लगे है हम
तनहइयो में घुट घुट के
जीने लगे है हम

एक फुल
चुन लिया मैंने
दिल के
पास रखने के लिए
मोह्ह्बत्त उससे
करने के लिए
खिलेगा जब फुल वो
खुशी देगा मुझे वो
फेलेगी उसकी खुशबू मन में
मेरे दिल के बजेंगे तार तेरे
होगी तुमको
भी मुझसे मोह्ह्बत्त
मिलेगा तुम्हे भरपूर
प्यार और शोहरत

मुझे नहीं खबर कि तुम्हारी #Zindagi में वो कौन सा #पल है…..???
जो #सिर्फ मेरे लिए हो, पर मेरी #Zindagi का हर इक पल #सिर्फ तुम्हारे लिए है।

पता नहीं क्यों #Aapse बात करने के बाद ऐसा #सुकून मिलता है की
लगता है जैसे #Dunia की सारी #ख़ुशी मिल गई।

ना जाने कौन सा ऐसा छुपा हुआ #रिश्ता है #Tumse
#हजारों अपने हैं पर याद #Tum ही आते हो।

तुम #किसी के लिए कुछ भी रहो #मगर
मेरे लिए मेरी #Zindagi मेरी जान हो तुम।

रब से आपकी #खुशीयां मांगते है,
#दुआओं में आपकी #हंसी मांगते है,
सोचते है #आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे #उम्र भर का साथ #मांगते है।

छोड़ेंगे ना
हम तेरा साथ
जब तक है
हाथो में हाथ

कांच की तरह होते है
गरीबो के दिल
कभी टूट जाते है तो
कभी तोड़ दिए जाते है

किसी ने पूछा कभी
इश्क हुआ था
हम मुस्कुराके बोले
आज भी है

थोडा इंतजार तो कर लेती पगली
हमारा वक्त ख़राब था दिल नहीं

मैंने माँगा था थोडा सा उजाला
अपनी जिन्दगी में
चाहने वालो ने तो आग ही
लगा दी

उसके लिए क्यों रोता है यार
जो न जाने क्या होता है प्यार

इतनी तो मेरी उम्र नहीं
जितने सबक सिख लिए मैंने
आसन नहीं है उस शख्स को
समझाना

जो जानता सबकुछ है पर बोलता
कुछ नहीं
दिल में आने का रास्ता तो है
पर जाने का नहीं
इसलिए जब कोई जाता है तो दिल
तोड़कर जाता है

अपना गम सोच समझ
कर* बाँटना चाहिये
दुनिया में हमदर्द कम
सरदर्द ज्यादा मिलते है

जिन्दगी में बेसक हर मोके
का फायदा उठाओ
मगर किसी के भरोसे का
फायदा नहीं

लाइफ में कभी उसको
मत छोड़ना
जिसने आपके लिए किसी
को छोड़ दिया

भूलने का तो सवाल ही पैदा
नहीं होता
मैंने नहीं मेरे दिल ने चुना है
तुम्हे

तुम कहो तो हम तुम्हारी जिन्दगी से
ऐसे निकल जाये
जैसे किसी गहरी चोट के बाद
आंख से अंशु

Love Shayri Quotes in Hindi

तुमसे अच्छे तो
मेरे दुश्मन है
जो हर घडी
मुझ पर नजर रखते है

किसी को चाह कर
न पाना दर्द देता है
लेकिन पा कर खो देना
जिन्दगी तबाह कर जाता है

गजलो का हुनर अपनी आँखों को सिखाएंगे
रोयंगे बहुत लेकिन अंशु नहीं आयंगे

बात बफाओ की होती
तो कभी न हारते
बात नसीब की थी
इसलिए कुछ ना कर सके

क्यों नाराज होते हो
मेरी इन नादान हरकतों से
कुछ दिन की जिन्दगी है
फिर चले जाएँगे तुम्हारे इस जहाँ से

बहुत टूट कर चाह जिसको
हमने
आखिर में उनकी ही बेवफाई
मार गयी

मैंने कभी किसी को खुद से
दूर नहीं किया
बस जिस जिस का दिल भर गया
वो खुद ही छोड़कर चला गया

किसी का साथ ये सोच कर
मत छोड़ना की
उसके पास कुछ नहीं है
तुम्हे देने के लिए
बस ये सोच कर साथ
निभाना की
उसके पास कुछ नहीं है
तुम्हारे सिवा खोने के लिए

कभी रूठ न जाना
मुझे मानना नहीं
आता
कभी दूर न जाना
मुझे पास बुलाना
नहीं आता
अगर आप भूल जाओ तो
आपकी मर्जी
मुझे तो भूल जाना भी
नहीं आता

कल उसकी याद
पूरी रात आती रही
हम जागते रहे
पूरी दुनिया सोती रही
आसमान में बिजली पूरी
रात चमकती रही
बस एक बारिश थी जो
मेरे साथ रोती रही
आ लोट के आजा मेरे
याद तेरी आ रही हैं।

मैंने #खुद को तुमसे #जोड़ दिया,
और बाकी सब #किस्मत के _हाथ छोड़ दिया !!

#दुनिया की सबसे अच्छी #_Feeling वो होती है जब,
मैं उससे #रूठ जाऊ और वो मुझे #मनाने _आये !!

कभी कभी बिना #गलती के भी हम _Sorry मांग लेते हे, ताकि तुम मुझसे #नाराज न हो !!

ओर कितना #करीब _लाऊ तुम्हे मैं,
की तुम्हे #दिल में रख कर भी मेरा _दिल नहीं भरता !!

उस #इंसान की "क़दर" करना जो आज के #ज़माने में भी,
हर _वक़्त तुम्हारा साथ देता हैं !!

अगर तुम यही चाहते हो की में "Sad" न रहू,
तो #_Please कभी गुस्सा होकर भी मुझसे #दूर मत जाना !!

लोग कहते है
की मोह्हबत्त
एक बार होती है
लेकिन में जब जब
उसे देखू मुझे हर
बार होती है

तेरी सादगी को
निहारने का मन
करता है
तमाम उम्र तेरे
नाम करने का
दिल करता है

एक मुकम्बल
शायरी है तू
कुदरत की
तुझे गजल बना के
जुबा पे लाने का
दिल करता है

मेरा दिल तुम्हारे
लिए ही धडकता है
तू ही से ये
प्यार करता है
जब भी देखे तुम्हे तो
मेरा दिल मचलता है
ये तो तेरे ही
करीब रहना चाहता है
मेरा दिल तुम्हारे
लिए ही धडकता है
दिल करता हैं
तेरे लब चूम लूँ
बांहों लेकर
तुझे मै झूम लू


पता नहीं कैसा #रिश्ता हैं तुमसे,
बस तुम्हे #हँसते देख _दिल को 'सुकून' मिलता हैं !!

तेरी #Lovely आँखों ने मुझपे ऐसा #Effect किया,
की #_दिल ने सबको छोड़ के तुझको ही #Select किया !!

यु तो हम #अपने आप में ही _घूम थे,
पर #सच तो ये है की वह भी #तुम थे !!

जो आपके लिए #रोता है ना उससे कभी मत _छोड़ना,
क्यूंकि #नसीब वालो को ही ऐसे "चाहने" वाले मिलते हैं !!

कुछ #Couples बिलकुल { Tom & Jerry } जैसे होते है,
#लड़ते भी बहुत है और एक दुसरे के बिना #रह भी नहीं सकते !!

चाह कर भी मुस्कुरा
नहीं पाते है हम
जब पास नहीं
होते हो तुम

रोती है मेरी आंखे
तेरी याद में
अब इन आँखों को
हम चुप करा नहीं
सकते तेरी याद में

तुम्हे खबर नहीं
शायद हमारी
हमे बहुत सताया
यादों ने तुम्हारी

दिल से जुदा ना
करेंगे तुम्हे
तुमसे इतना
गहरा प्यार है हमे

दुनिया चाहे भी
कर ले सनम
साथ तेरा
छोड़ेंगे ना हम
चाहे कुछ
भी हो बात
छोड़ेंगे ना हम
तेरा साथ

तुम से दूर रहना
एक सजा है मज़बूरी है
मेरी जिन्दगी तू
प्यार तेरे बिन अधूरी है
लोग तो क्या क्या कहते है
दिल सह सह के रोत है
कैसे तुमको बताऊँ मेरे
साथ सनम क्या होता है
अपने पराये
होने लगे है
जब से तुमको
अपना बनाया है
हमेशा साथ निभाना तुम
सावन आया है
तेरे और मेरे मिलने का
मौसम आया है

आदत सी लग गयी है तुझे हर वक्त
देखने की
अब इसे प्यार कहते है या पागलपन
ये मुझे पता नहीं

हमने पूछा दीवानगी क्या होती है
वो बोली दिल तुम्हारा
और
हुकूमत हमारी

कल जिनके खातिर तोड़ दी थी
हमने सारी हदें
आज उन्होंने ने ही कह दिया
हद में रह करो

मेरी खुशी तेरी खुशी में ही है
ऐ मेरे हमदम
तुझको अगर मोह्ह्बत्त नहीं तो
तेरे एहशान की हमे भी जरुरत नहीं

कितनी अच्छा लगता है ना
जब मोह्ह्बत्त में कोई कहे
क्यों करते हो किसी और से बात
क्या मै काफी नहीं आपके लिए

कोई नहीं याद करता वफ़ा करने
वालो को
मेरी मानो बेवफा हो जाओ जमाना
याद रखोगा

दीवाने है तेरे नाम के इस बात से इंकार
नहीं कैसे कहे की तुमसे प्यार नहीं कुछ
तो कसूर है आपकी आँखों का हम
अकेले तो गुहेगार नहीं

आपकों प्यार करने से डर लगता है
आपको खोने से डर लगता है कही
आँखों से गुम ना हो जाये याद अब रात
में सोने से डर लगता है

बहुत खुबसूरत है आँखे तुम्हरी इन्हें
बना दो किस्मत हमारी हम नहीं चाहिये
जमाने की खुशियाँ अगर मिल जाये
मोह्हबत्त तुम्हारी
Love status in hindi for girlfriend and Boyfriend

2 Line Love Shayari in Hindi

तुम्हारे #Pyaar में हम कुछ #बिगड़ से गए हैं,
पागल तो #पहले भी थे अब कुछ #Extra पागल हो गए हैं।

तुम्हारे #Saath खामोश भी रहूँ तो #बातें पूरी हो जाती है,
तुम में, तुम से, #तुम पर ही मेरी #दुनिया पूरी हो जाती है।

ना जाने कब आएंगे वो दिन.
जब हम आपको #Miss नहीं #Kiss किया करेंगे।

वह #रिश्ता कभी टूट नहीं सकता जिसमे #निभाने की चाहत दोनों तरफ से हो।

#Pyaar तो फिर #बेशुमार करते हैं तुमसे।

मैं तुझे #Pyaar करता हूँ या नहीं ये मुझे #मालुम नहीं,
पर #तुझे देखने के बाद मेरी #आँखों की तलाश #ख़तम हो जाती है।

**कभी #भुला देते हो कभी याद कर लेते हो,
कभी रुला देते हो कभी #हंसा देते हो पर
सच #कहूं जब आप दिल से याद करते  ही
ज़िन्दगी का एक पल #बढ़ा देते हो।

खोया हूँ तुम्हारे खयालो में जमाने का
कोई होश नहीं ना समझो मुझे तुम
दीवाना इतना भी मै मदहोश नहीं चला
तेरा जादू कुछ ऐसा धड़कन मेरी
खामोश नहीं नजरें बन गई अब तेरी
मुझमें इनका आघोश नहीं

वो आपका पलके झुका के मुस्कुराना
वो आपका नजरे झुका के शर्मना वैसे
आपको पता है या नहीं हमे पता नहीं
पर इस दिल को मिल गया है उसका
नजराना।

आँखों को जब किसी की चाहत हो
जाती है उसे देख के दिल को राहत
हो जाती है कैसे भूल सकता है कोई
किसी को ‘ऐ’ दोस्त जब किसी को किसी
की आदत हो जाती है मोह्हबत्त कुछ
इस कदर हो जाती है उसे के रब से
पहले उसकी इबादत हो जाती है।

आँखों तो प्यार में दिल की जुबान होती
है सच्ची चाहत तो सदा बे जुबान होती है
प्यार में दर्द भी मिले तो क्या घबराना’
सुना है दर्द से ही चाहत और जवान
होती है।

जब आप किसी को चाहो तो ये मत
सोचो की वो आप को पसंद करता है की
नहीं
बस उसे इतना चाहो की उसे आप के
सिवा किसी और की चाहत पसंद ही ना
आए।

प्यार का पहला नाम विश्वास है और
दूसरा बेबफाई
दोस्ती का भी पहला नाम विश्वास है पर
दूसरा नाम है जिंदगीं।

जब कोई ख्याल दिल से टकराता है
दिल ना चाह कर भी खामोश रह जाता
है
कोई सब कुछ कहकर प्यार जताता है
कोई कुछ ना कहकर भी सब बोल
जाता है।

बहुत अजीब है यह बंदिशों मोह्हबत्त की
कोई किसी को बहुत टूट कर चाहत है
और कोई किसी को चाह कर टूट जाता
है।

मुझे नही खबर कि तुम्हारी जिन्दगी में वो कौन सा पल है…..???
जो सिर्फ मेरे लिए हो…
पर मेरी जिन्दगी का हर इक पल.
सिर्फ तुम्हारे लिए है.

आपकी जुदाई भी हमे प्यार करती है
आपकी याद बहुत बेकरार करती है
जाते जाते कही भी मुलाकात हो जाये
आप से तलाश आपकी ये बार बार
करती है।

क्यों किसी से इतना प्यार हो जाता है
एक पल का इन्तजार भी दुस्वार हो जाता
है लगने लगते है अपने भी पराये और
एक अजनबी पर ऐतबारहो जाता है।

अगर प्यार में पैसे की अहमियत नहीं
होती तो हर कहनी में लड़की के खुअबों
में कोई राजकुमार ही क्यों होता है
कभी सुना है की मेरे सपनो का मोची
बारात ले कर आएगा।

चाह कर भी उसे अपना ना बना सके
इश्क करके भी उन्हें ये जता ना सके
दिल था हमारा कोई कागज का टुकड़ा
नहीं
इसलिए चीर कर कभी दिखा न सके

जिंदगी की हकीकत सिर्फ इतनी होती
है
जब जगाता है इंसान तो किस्मत सोती
है
इंसान जिस पर अपना हक़ खुद से
ज्यादा समझता है
वो अमानत अक्सर किसी और की होती
है।
एक बात #_बोलू..
कभी कभी #अनजान_राहों पर बहुत #प्यारे लोग मिल जाते हैं !!

बहुत #Cute होते है वो _Couples,
जिनके बीच #प्यार के साथ साथ ढेर सारी #शरारत भी हो !!

#कमाल के होते है वो #लोग जो आपकी 'आवाज' से ही,
आपकी #ख़ुशी और #उदासी का अंदाजा लगा लेते हैं !!

मेरे #प्यार की इतनी हो सनम,
तेरे नाम पर शुरू तेरे नाम पर #खत्म !!

हम #चाह कर भी तुझसे ज्यादा देर तक #नाराज़ नहीं रह सकते,
क्यूंकि तुम्हारी #प्यारी सी _Smile में ही तो मेरी #_Jaan बस्ती हैं !!

सच्ची है मेरी मोह्ब्बत्त आजमा के देख
लो
करके यकीन मुझ पे मेरे पास आ कर
देख लो
बदलता नहीं सोना कभी अपना रंग
जितनी बार दिल करे आग लगा के देख
ले।

 Heart Touching Shayari of a Love

इस दिल से उसको भुला नहीं सकते
ऐसा क्यों है ये बता नहीं सकते
मुश्किल तो ये है कि वो यकीन नहीं
करते
और अफ़सोस हम दिल चीर कर दिखा
नहीं सकते।

प्यार में कुछ कुछ होता है
प्यार में दिल तो पागल है
प्यार में कभी खुशी कभी गम
प्यार एक ऐसी पहेली है जो नो तुम
जानो ना हम।
यह भी पढें -
Sad Status in Hindi for Life
70+ Life Status in Hindi for Life
Best Sister Status, Shayari & Quotes in hindi
जब किसी की सच्ची मोहब्बत मालूम
करनी हो तो उसके गुस्से में अपने लिए
अल्फाज और जज्बात देखो।

वक्त और प्यार जिंदगी में बहुत खास
होते है
लेकिन वक्त किसी का नहीं होता
और प्यार हर किसी से नहीं होती।

जरुरी तो नही हर चाहत का मतलब इश्क हो,
कभी कभी अनजान रिश्तो के लिए भी, दिल बैचेन हो जाता है.

खर्च कर दिया है खुद को पूरा तुम पर,
और तुम अब भी कहते हो की हिसाब अधूरा है।

मैंने तो देखा था बस एक नजर के खातिर,
क्या खबर थी की रग रग में समां जाओगे तुम..

चुपचाप गुजार देंगे तेरे बिना भी ये जिंदगी
लोगों को सिखा देंगे मोहब्बत ऐसे भी होती है…

कभी-कभी प्यार कठिन हो सकता है,
लेकिन सच्चे प्यार के लिए कुछ भी किया जा सकता है!

मेरे बस में नहीं अब हाल-ए-दिल बयां करना,
बस यह समझ लो, लफ्ज़ कम मोहब्बत ज्यादा है…

पागलपन की हद से ना गुजरे तो वह प्यार कैसा??
होश में तो रिश्ते निभाए जाते हैं…

Itna Pyaar Hogaya Hai Tumhse Ki Ab Jha Bhi
Pyaar Ki Baat Hoti Hai Mujhe Tum Yaad Aate Ho.

मुझे इसे दुनिया से कोई मतलब नहीं,
मुझे तुम, तुम्हारा वक्त तुम्हारा प्यार चाहिए…

Jhuk jata hai jo apke samne Kisi bhi hadd tak,
Wo apse pyaar hi nahi balki
Apki izzat bhi karta hai
Na kam hoga Na khatam hoga
Ye pyaar hai janab har pal hoga..

सब कहते हैं जिंदगी में
सिर्फ एक बार प्यार करना चाहिए
लेकिन तुमसे तो मुझे बार-बार प्यार
करने का दिल चाहता है!

Ye mana ki bade hi badnam hai hum,
Kar jate hai shararat kyunki insaan hai hum,
Lagaya na kariye hamari bato ko dil se,
Aapko to pata hai kitane nadaan hai hum..

Tumhare siwaye ab Koi nhi aa sakta
zindagi me Meri jaan Bas ek maut ka Koi
wada Nahi karte hum.

मेरा हर पल आज खूबसूरत है दिल में जो सिर्फ
तेरी ही सूरत है कुछ भी कहे ये दुनिया अब
गम नहीं दुनिया से ज्यादा मुझे तेरी जरूरत है!

♡ तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती है,
एक पल की जुदाई मुद्दत सी लगती है,
पहले नही सोचा था अब सोचने लगे है हम,
जिंदगी के हर लम्हों में तेरी ज़रूरत सी लगती है।

कुछ लोग खोने को प्यार कहते हैं..
तो कुछ पाने को प्यार कहते हैं,
पर हकीक़त तो ये है,
हम तो बस निभाने को प्यार कहते हैं.

घर #प्यार से आ जाओगे तो ठीक है,
#वरना मैं उठा के भी ला #सकता हूँ।

काश #तुम जोर से #गले लगा कर कहो
डरती क्यों हो #Pagal… मैं तुम्हारा ही हूँ।

***आँखों ने कहा दिल से की सोचा करो कम क्योंकि
सोचते हो तुम और रोते हैं हम,
फिर दिल ने कहा आँखों से की देखा करो कम क्योंकि
देखते हो तुम और मरते हैं हम।

जिस #Relationship में #लड़ाइयां होती है ना,
उसी Relationship में #हद से ज्यादा #प्यार भी होता है…..!!!!

ये लकीरें, ये नसीब, ये किस्मत
सब फ़रेब के आईनें हैं…
हाथों में तेरा हाथ होने से ही
मुकम्मल ज़िंदगी के मायने हैं…

हम वो नही जो तुम्हे गम में छोड़ देंगे ,
हम वो नही जो तुजसे नाता तोड़ देंगे ,
हम वो हे जो तुम्हारी साँसे रुके तो ,
अपनी साँसे छोड़ देंगे…।।

पता है तुम्हारी और हमारी
मुस्कान में फ़र्क क्या है?
तुम खुश हो कर मुस्कुराते हो,
हम तुम्हे खुश देख के मुस्कुराते हैं..

तुम सोच भी नहीं सकती
हम तुम्हे कितना सोचते है

बक्त तजुर्बा तो देता है
पर मासूमियत छीन लेता है।

तेरी चाहत में रुसवा
यूँ सरे बाजार हो गये
हमने ही दिल खोया
और हम ही गुनहगार हो गए।

नाराज ना हुआ कर ऐ मेरे चाँद
तेरे बिन तो मेरी आने वाली ईद अधूरी है।

हम उजड़े हुए वो बदनसीब
परिंदे है
जिन्हें हर मौसम में
हवाए रुला देती है।

 Love Quotes in Hindi for Girlfriend

कहते हैं रिश्ते नशा बन जाते हैं…
कोई कहते हैं रिश्ते सजा बन जाते हैं..
पर रिश्ते निभाओ सच्चे दिल से तो वे रिश्ते ही जीने की वजह बन जाते हैं।

अपनी सांसों में महकता पाया है तुझे,
हर ख्वाब मे बुलाया है तुझे,
क्यू न करे याद तुझ को
जब खुदा ने हमारे लिए बनाया है तुझे 

अपनी सांसों में महकता पाया है तुझे,
हर ख्वाब मे बुलाया है तुझे,
क्यू न करे याद तुझ को
जब खुदा ने हमारे लिए बनाया है तुझे।

ये वादा है तुमसे वो दिन भी मैं लाऊँगा,
जब तुम ख़ुद कहोगी,
मुझे दुनिया की परवाह नहीं।
मैं बस तुम्हारी होना चाहती हूँ।
मैं बस तुम्हारी हूँ।

ना चाँद की चाहत
ना तारों की फ़रमाईश
हर जन्म तू मिले
बस यही मेरी ख्वाईश!! ❤

एक पल की ये बात नहीं,
दो पल का ये साथ नहीं,
कहने को तो जिन्दगी जन्नत से प्यारी है,
पर वो साथ ही क्या जिसमे तेरा हाथ नहीं.

गिले शिकवे दिलसे न लगा लेना.
कभी रूठ जाऊ तो मना लेना.
कल का क्या पता हम हो नहो.
इसलिए जब भी मिलू.
प्यार से मेरा हाथ थाम लेना.❤️

सुन पगली मेरी यही ख़्वाहिश है,
हर पल हम साथ हो,
मेरे हाथो में तेरा हाथ हो,
जहाँ भी देखें एक साथ देखें,
तुम मेरी नज़र से देखो और मैं तुम्हारी नज़र से.

मेरी यादो मे तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो…
मेरे खयालो मे तुम हो, या मेरा खयाल ही तुम हो…
दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात…
मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो…

रिश्ता वो नहीं होता जो दुनिया को दिखाया जाता है!
रिश्ता वह होता है,जिसे दिल से निभाया जाता है!!
अपना कहने से कोई अपना नहीं होता,
अपना वो होता है जिसे दिल से अपनाया जाता है!!!

शान से हम तेरे दिल में रहेंगे,
तेरी मोहब्बत पे जान निसार करेंगे,
देख के जलेगी हमे दुनियाँ सारी,
इस कदर बे-पनाह प्यार तुझे करेंगे.

तेरे सीने से लग कर तेरी आरज़ू बन जाऊँ,
तेरी सांसों से मिलकर तेरी खुशबू बन जाऊँ,
फासले न रहें कोई हम दोनों के दरम्यान,
मैं, मैं न रहूँ… बस तू ही तू बन जाऊँ।

किसी को चाहो तो इस अंदाज़ से चाहो,
कि वो तुम्हे मिले या ना मिले,
मगर उसे जब भी प्यार मिले,
तो तुम याद आओ.

लिख दूं….तो लफ्ज़ तुम हो
सोच लूं….तो ख़याल तुम हो
मांग लूं….तो मन्नत तुम हो
चाह लूं….तो मुहब्बत भी तुम हो..
सब कुछ तुम ही हो.

हमारी हर ख़ुशी का एहसास तुम्हारा हो
तुम्हारे हर ग़म का दर्द हमारा हो
मर भी जाए तो हमें कोई ग़म नही
बस आख़िरी वक़्त साथ तुम्हारा हो।

मेरी हर खुशी हर बात तेरी है,
साँसो में छुपी ये हयात तेरी है,
दो पल भी नहीं रह सकते तेरे बिना,
धड़कनो की धड़कती हर आवाज तेरी है।

प्यार किया तो उनकी मोहब्बत नज़र आई
दर्द हुआ तो पलके उनकी भर आई
दो दिलों की धड़कन में एक बात नज़र आई
दिल तो उनका धड़का पर आवाज़ इस दिल की आई!

अपने दिल की बात उनसे कह नहीं
सकते बिन कहे भी जी नहीं सकते ऐ
खुदा ऐसी तक़दीर बना कि वो खुद हम
से आकर कहे कि हम आपके बिना जी
नहीं सकते

एक आरजू सी दिल में अक्सर छुपाये
फिरता हूँ…प्यार करता हूँ…नाराज ना हो जाओ
कही मेरी गुस्ताखी से तुम…..इसलिए
खामोश रह कर भी तेरी धड़कने को
सुना करता हूँ

तुम मेरी बाहों का हार बनो,
मेरे आँखो की चमक बनो,
तुम इस दिल की धड़कन बनो,
मेरे साँसों की महक बनो,
बस हर पल यूही इस दिल की चाहत बनो.
Love You Sweet Heart❤️

चाहे जिंदगी भर सताना पर बस छोड़ कर मत जाना।

सुनो जान तुम्हे पता है, मैं पैदा ही हुआ हूँ तुमको किश करने के लिए।

ज़िन्दगी तो बन ही गयी हो तुम अब मेरी Wife भी बन जाओ।

वो दुआ ही क्या जिसमे शामिल ना हो तुम।

दिल करता है तुम्हें बाँहों में लेकर Do Not Disturb का मोड लगा दूँ।

सुनो.. जब तुम *हंसती हो ना,
तब और भी *Pyaari लगती हो….!!!

*रिश्ता बनाया है तो *ज़रूर निभाएंगे,
हर *वक्त तुमसे *लड़ेंगे और तुझे *मनाएंगे….. !!

तू ही *बता… कैसे *छोड़ दूँ मैं तुझसे *Mohabbat करना?
तू मेरे *नसीब में ना सही… लेकिन मेरे *Dil में तो है !

जैसे *जरूरी है *दिन के बाद रात होना,
वैसे ही मेरे लिए *ख़ुशी का मतलब है तेरे *साथ होना।

वह मेरे लिए इतना #खास है,
जितना #धड़कन को सांस है।

Ishq में #मर जाने की #हद उनसे पूछो,
जो अपने #Mehboob को सच्चे #दिल से चाहते हैं।

मैं खुद #हैरान हूँ इतनी #Mohabbat क्यों है तुमसे
जब भी #Pyaar नाम का शब्द आता है बस तेरा चेहरा #याद आता है।

एक रोज #तुमसे हम #जरूर मिलेंगे,
Dil के सारे #अरमान कहेंगे…
तुम हमारी #सांसें बनना….
हम तुम्हारी #Jaan बनेंगे।

Hum Naa #Ajnabi Hai Naa #Paraye Hai,
Aap Aur Hum Ek #Rishte Ke Sae Hai,
Jab Bhi Jo Chahe #Mahasus Kar Lijiega,
Hum To Aapki #Muskurahat Mei #Samae Hain.

 True Love Status in Hindi,

सुन #Pagli…. जब भी मन करता है #मीठा खाने का
हम चुपके से तेरी #Foto चुम लेते हैं।

हमसफर वो नहीं जो हर #सुख में साथ दे,
#हमसफर  तो व है जो हर #दुःख में साथ दे।

मैंने #Dekha तो नहीं पर महसूस किया है #तुझको,
मैं तो तेरी #आवाज से तेरी तस्वीर बना #Sakta हूँ।

#Mohabbat तो बहुत छोटा #लफ्ज़ है,
मेरी तो जान# बस्ती है तुझ में।

मेरी राहें तेरे तक है, तुझपे ही तो मेरा हक़ है।

दिल करता है #Zindagi तुझे दे दूं,
#ज़िन्दगी की सारी #खुशियां तेरे नाम कर दूँ,
मुझे भरोसा अपने #Saath का तो दे
#यकीन मान अपनी साँसे भी तुझे दे दूँ।

ऐसा कोई #फूल नहीं जिसमे #Khushbu ना हो और
मेरे #Dil में ऐसी कोई जगह नहीं जहाँ #तुम ना हो।

**ये अलग बात है की #तुझे यकीन नहीं आता #लेकिन
ये सच है की #मेरा #दिल तेरे सिवा और किसी को नहीं चाहता।

रब ना करें #ISHQ की कमी किसी को सताए।।
।।
#प्यार करो उसी से जो तुम्हें #Dil की हर बात बताये।

तेरी मेरी Love Story ऐसी हो
ID तेरी हो मगर DP मेरी हो।

कितना #चाहते हैं #Tujhko ये कभी कह नहीं पाते,
बस #इतना जानते है की तेरे #बिना रह नहीं पाते।

नहीं #बनाया जाता किसी को कह कर #Apna,
जो सच में #Apke होते है उन्हें खुद ही आपकी #फिक्र होती है।

हर #Waqt तेरे आने की आस रहती है,
हर पल #तुझसे मिलने की #Pyaas रहती है,
सब कुछ है यहाँ बस तू नहीं,
#इसलिए शायद ये #Zindagi उदास रहती है।

किसी को भी नहीं चाहा मैंने “Jaan“
एक तुझे चाहने के बाद।
किसी को चाहो तो #इतना चाहो कि
किसी और को #चाहने की चाहत ना रहे।

लोग #पूछते हैं तुमने उ#समें ऐसा क्या देखा ,
मैंने कहा… उसको देखने के #बाद कुछ और नहीं देखा।

कितना #Pyaar है तुमसे काश तुम ये जान लो,
तुम ही हो #Zindagi मेरी ये बात मान लो,
मेरे पास कुछ नहीं है #तुमको देने के लिए,
बस एक #Jaan है हमारी जब चाहे ले लो।

ऐ चाँद तू #चाहे #चमक या #ना चमक
हमें कोई भी गम नहीं क्योंकि ये #SMS
पढ़ने वाली #Pagli.. भी एक चाँद है
जिसकी चमक #तुझसे कम नहीं।

आज जिस्म में जान है तो
देखते नहीं है लोग
जब रूह निकल जाएगी तो कफ़न
हटा हटा कर द्रेखेंगे

एक बार झुठ ही कह दो की
आप भी हमे याद करते हो
सच कहता हूँ अपनी सारी जिन्दंगी
इसी झुठ के सहारे गुजरा लूँगा

नामुमकिन ही सही मगर
मोह्ह्बत्त तुझसे ही है और
हमेशा रहेगी

बिना देखे तेरी तस्वीर बना सकते है
बिन मिले तेरा हाल बना सकते है हमारे
प्यार में इतना दम है की तेरे आसूं अपनी
आंख से गिर सकते है

ये ##दिल तुम बिन कहीं लगता नहीं हम क्या करें।

#Saath अगर दोगे तो #मुस्कुराएंगे ज़रूर,
प्यार अगर #Dil से करोगे तो निभाएंगे ज़रून,
राह में कितने भी काँटे क्यों ना हो,
आवाज अगर #Dil से दोगे तो आएंगे #Zaroor।

कभी कभी “Gussa” मुस्कुराहट से भी #ज्यादा #Special  होता है,
क्योंकि# “Smile” तो सबके लिए होती है,
मगर #Gussa सिर्फ उसके लिए होता है,
जिसे हम कभी #खोना नहीं चाहते।

मैं ना #समझ ही सही… मगर वो #तारा हूँ
जो Teri एक #ख्वाहिश के लिये… #हजार बार भी टूट जाऊं।

कुछ ऐसी #Mohabbat उसके दिल में भर दे ऐ #खुदा
के वो जिसे भी चाहे वो #मैं बन जाऊं।

ज़िंदगी में बार-बार सहारा नही मिलता,
बार-बार कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
है जो पास उसे संभाल के रखना,
खो कर वो फिर कभी दुबारा नही मिलता।

मुझे बस तेरा प्यार चाहिए #बेहद और बेपनाह चाहिए।

तुम कहो या ना कहो मगर फिर भी
तुम्हारे हर सफर में तुम्हारे #Saath हूँ मैं।

जो आपकी #ख़ुशी के लिए अपना सब कुछ #_Sacrifice कर दे,
उससे ज्यादा #Perfect_ आपके लिए कोई नहीं हो सकता !!

जो #लड़की हमेशा बक-बक करती हैं,
उसका #_Boyfriend बहुत "खुशनसीब" होता हैं !!

Girl : तुम मेरा पीछा कर रहे हो..?
Boy : नही तुम मेरे आगे चल रही हो.
Girl : तुम चाहते क्या हो..?
Boy : तुम्हारे साथ साथ चलना !!

#जन्नत तो मुझे उसी _वक़्त मिल गयी थी,
जिस #वक़्त तूने मुझे अपनी #बाहों _में जगह दी !!
Tags -  hindi shayari love, love shayari for gf in hindi, love shayari english, love status english, two line love shayari in hindi, best love shayari, love status 2 line, love letter in hindi, love shayari two line, sweet love sms in hindi, shayari love hindi, love status hindi 2 line, 2 lines love shayari, true love quotes in hindi, heart touching love shayari in hindi, sweet love sms hindi girlfriend sad love shayari.

दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट Love Status in Hindi for Girlfriend and Boyfriend अच्छी लगी तो आप इसे शेयर करे और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करें और हमें फालो कर ले ताकि आपको हमारी हर पोस्ट की खबर मिलती रहे।

Post a Comment