Dadagiri Status in Hindi - दादागिरी स्टेटस शायरी

दादागिरी स्टेटस शायरी - Dadagiri Status in Hindi

Dadagiri Status in Hindi - हैलो दोस्तो, आद की इस पोस्ट में लड़कों के लिए दादागिरी स्टेटस शायरी लेकर आये है। आप इन स्टेटस को व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम आदि पर शेयर कर सकते है। ऊम्मीद है कि आपको यह पोस्ट पसंद आयगी।
दादागिरी स्टेटस शायरी

Dadagiri status in hindi for whatsapp

# मेरी DP पर तुम # नजर मत रखोवरना#  लोग तुम्हे मेरा Body_Guardसमझेंगे

 

बचपन से शोक था अच्छा इंसान बनने कालेकिन बचपन खत्म और शोक भीलेकिन bhaigiri और dadagiriis now On trending

 

कौन कहता है की वक्त बहुत तेज हैकभी किसी का इंतजार तो करके देखो

 

दुसरो पे जलने वाले हम नहींऔर हम पे जलने वाले लोग काम नहींजैसे शेर की आहट जंगल हिला देती हैवैसे ही हमारी एंट्री लोगो को उनकी औकातदिखा देती है #Bhaigiri

 

कुछ पाने के लिए कुछ खोना नहीं हैकुछ करना है #Dadagiri

 

प्यार वो नहीं जिसमे #EGO और #Attitude होप्यार तो वो है जिसमे एक रूठने में expert होतो दूसरा मनाने में #perfect हो

 

“ #Dúshmàñ 😒 बोला बड़ी #महंगी_पड़ेगी तुझे ये# #dúshmàñí..😎

तो #हमने भी बोला… #सस्ती तो हम “Cøffèê”☕ भी ñàhí पीते😜..!!”

 

“#Húmàárã _Àndàázã कोई ना लगाये तो ही #ठीक रहेगा..

क्युकी #Àndàázã तो #बारिश का _लगाया जाता है.. #túfàãñ का नहीं…!!”

 

“Hãr #जगह _रोशन💡 है जैसे कोई #Líght⚡ है,

Jisñé भी #लिया है मुझसे #पंगा🗡️ _साले की हवा💨 #tíght हैं..!!”

 

“ Sàrfírà #làdkã👦  हूँ #मैं,

#ज़रुरत  #पड़ने pàr हर #जगह  #भिड़👥 #सकता हूँ…!!”

“#सुन🗣️_Ôyè…!

 

हम समंदर हैं

हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये

तो शहर ले डूबेंगे

 

कमियाँ तो बहुत है मुझमें

पर कोई निकाल कर तो देखे

 Dabang Attitude Status

हथियार तो हम सिर्फ शौक के लिए रखते हैं

वरना खौफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है

 

कोई 😀#दिक्कत 😏नहीं है ना,😌जा 🚶_साले 👮को बता😒 देना मेरा 👉#नाम,अगर 😶तब भी 😳न❌❓ समझे,😡तो #call📲 कर के 🔪मुझे 💭_बता #देना !!

 

#Attitude😎 तो 👉#मेरा भी #तगड़ा_था, 💪🏻मगर✋🏻 क्या _करूं 😴#यारों 👥जालिम👰🏻 नेरगड़-रगड़ 😟के #तोड़_दिया💔 !!

 

😒#कुछ✌🏻 इस😎 तरह😉#बूनुगा☝🏻 अपनी💪🏻#तकदीर के 👉#धागे📿 #अच्छे 😏अच्छे✌🏻 को🖖🏿 #झुकना♿ पड़ेगा👆🏻 😎#मेरे 🙋🏻‍♂ आगे !!

 

#खुलकर😎 सामना _करते हैं 🙎‍♂️💪हम #अपनी 👉मुसीबतों_से,फिर #चाहे🧐 मामला #प्यार😍 का हो👆 या #दुश्मनी का. जीत👑 हमेशा #हमारी होती है😉 !!

 

Jarurat है Mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने वालों की,पुराने वाले 😜 To अब #भाई को चाहने 😘 Lage Hai…

 

हर #जगह _रोशन है जैसे कोई #लाइट है,जिसने भी #लिया है मुझसे #पंगा _साले की हवा #टाइट हैं..!!

 

हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते है और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं

 

#लड़कियाँ 🙎 👱🏻‍♀ मेरे 🙋🏻‍♂#Aттιтυ∂є 💪🏻 से #जलरी🔥 है और 👨🏻 #दुश्मन 🙋🏻‍♂मेरे तेवर ✊🏻से😎 _बाकी☝🏻 तो पूरी 🌍 #दुनिया ☀#धूप से #जलरी 🔥है !!

 

#दोस्ती👬 _दिल❤️️ से करोगे तो 👉#जान भी देने🔥 के लिए तैयार हूँ✔️✔️ लेकिन,#दुश्मनी👈 गलती🕺 से भी की तो 👉#_जान भी _लेने 👊के लिए🔫 #तैयार💪 हूँ !!

 

राज तो Hûmàára हर जगह पे है । पसंद करने वालों के Díl ❤️ में और नापसंद करने वालों के Dimaàg में । 😎

 

Zindagí में भले ही किसी का SPECÏAL बन कर रहो, लेकिन किसी का OPTIÓNS नही

 

Khèl ताश का हो या zindagî का, apnà इक्का tàb ही दिखाना जब सामने Baàdshah 👑 हो ।

 

Duniya प्यार sè nahí, Dàdagirí sè चलती हैं

 

Bàap के सामने अय्याशी…और humàaré सामने बदमाशी..Betà, भूल कर भी màt करियो..

 

#Bètà 👶🏻#थानो🚨 मे 📶 #rèpørt📝लिखवाएगा 😈

तो ☝🏻भी 👎🏻#मेरा😎 कुछ ñàhí 👋🏻 #उखाँड़ 💪🏽पाएगा🕶

#जहाँ 🌎 👹 tû #जाएगा 👣

वहाँ 👉🏼मेरा🙋🏻‍♂ #ñáàm 🗣लेते ही🙌🏻

#sàámñè 👥 वाला 👂#खड़ा 🙏हो जाएगा😎

 Gundagardi Status In Hindi

“  #Júñg लगी #तलवारो⚔ पे àß #धार ✨_चढानी होगी,

#कुछ✨ lóg😒 #_aúkàãt 😏भूल gYe हे,

_शायद उनको 😠【 🔪Humàri🔪】😎 याद #dilàáñï होगी..!”

 

भीड़ इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है

लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड़ मच जाये

 

हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैं

और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं

 

झुक के बात करने की आदत बना ले

काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि

आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है

 

दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि

पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं

 

तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी है रानी

पर मेरी ये अकड़ तो खानदानी है

 

हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं हैये मेरा दिल है तेरे शहर का अखब़ार नहीं

 

आदमी तभी बड़ा बनता हैजब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें

 

भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!

 

हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी…!!

 

मेरा बुरा चाहने‬ वालो समझ लो तुम्हारी मौत आई हैँ, क्योकि यमराज तो अपना छोटा भाई हैँ।

 

ज्यादा Smart😎 बनने की #कोशिश मत कर पगले … …क्यूंकि ! मेरे 🧓 बाल भी.., तेरी औकात से #ज्यादा लम्बे है |

 

वक़्त आने पे #सवालो के जवाब जरूर दूंगा.., ❓मुझे मालूम है.. ~ जात और £औकात 😏 £सबकी 

 

हम #अपने 🏙️ घर के ~ संस्कारों 🙏 को मानते हैं…वरना तुझे तो.. तेरी #औकात 😏 कब की ❌ दिखा दी होती !!..

 

sun #Pagli!👈 jaisa tu sochti 🤔 hai vaisa main hoon nahi..??❌jaisa 🙇 main #hoon vaisa to soch 👈 bhi nahin ❌ sakati..!! ~ #Pagli_Dabang 🚫

 

जिन तूफानों में लोगों के झोपड़े उड़ जाते हैंउन तूफानों में तो हम कपड़े सुखाते हैं!!!

 Bhaigiri status in Hindi

#दुनिया से हमेशा? #आगे_चलो?…..वरना#पीछे? तो #दुश्मन ? भी पडे है!

 

#नखरे तो सिर्फ_मम्मी पापा उठाते हैं,दुनिया वाले तो बस ऊँगली उठाते है…|

 

भीड़ इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है,लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड़ मच जाये।

 

मुझे तो #_Bhaigiri में जी कर शान से मरना है…!ज़िन्दगी को इतनी भी सस्ती मत समझो कि,2 कौड़ी के लोग आकर तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल जाए !

 

#Mèrê_गर्दन की “नस” भी Mèrê👦 जैसी #अकड़ती⤵️ जा रही है #क्योंकी àáj तक हमने😎 किसी के sàãmñé #सर ñàhí❌ #झुकाया🙇..!”

 

“#Mèrí_बुराई 😒 ज़रा #सँभलकर करना,#túmhàãré > #अपनों_में 👥 #कुछ_मेरे 😊 भी #shàãmil 😎 है..!”

 

“ #Tú 🤪 मेरे 🙋‍♂ #पाँव 👣 के #जूते 👞 जैसा ही हैं 😜bàs 😒 #फर्क

#इतना ही हैं 😉 कि #मेरे पैरों 👣को #Bràñdêd## 💯 जूतें 👞 ही पहनने का #shàúk 😁 हैं..!”

 

“ #Dàúlat तो >> “Viràãsàt” में #मिलती है, लेकिन #_pêhchàãñ ## अपने “dúm” पर बनानी पड़ती है 💪”

 

“ #_Shóhràt 👑 तो #_bàdñàãmí 🔫 से #मिलती  है..

क्योंकि यहाँ #लोग_bàdñàãmí 👥 के किस्से #कान 👂 लगाकर súñtè हैं..!”

 

“#Mèrí_बुराई 😒 ज़रा #सँभलकर करना,

#Túmhàárè > #अपनों_में 👥 #कुछ_मेरे 😊 भी #shàámil 😎 है..!”

 

“कही Dàdà👑 तो कही Døñ😎, कही Sàlmaãn👑 तो कही Jôhñ💪,

पर जहा अपनी Èñtry🚶 पड़ीं… लोग बोले Bäãp😱 रे Bäåp😱 Yè है कौन🤔.??”

 

#ज़िन्दगी _जीने का कुछ #ऐसा #अंदाज़ रखो..जो #तुम्हे न _समझे उसे #नज़रंदाज़ रखो…!

 

#सिरफिरा #लड़का हूँ #मैं,#ज़रुरत #पड़ने पर हर #जगह #भिड़ #सकता हूँ…!!

 

मेरे पास 👭गोपीयाँ तो बहुत है पर👉मेरा मन मेरी राधा के #Siwaकही_लगता ही नही…!

 

हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी…!!

 

चर्चाओं 📞☎ में रहने का हमें शौंक ✖ नहीं ,😍 हमारी हर बात के चर्चे है 😎 तो हम क्या करें..

 

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

 Dabang Hindi Dadagiri Status

कमियाँ तो बहुत है मुझमेंपर कोई निकाल कर तो देखे

 

हम समंदर हैंहमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गयेतो शहर ले डूबेंगे

 

मिल सके आसानी से उसकी ख्वाहिश किसे है?ज़िद तो उसकी है, जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं

 

तुझे क्या लगा तू छोड़ के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगाघंटा!! तू लडकी है, ऑक्सीजन नहीं

 

में शातं रेहता तब सभी मीलने के लिए तरसते और में जब शैतान बनता हु तो दुष्मन भी दुरसे सलाम ठोकता हैं।

 

तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे, शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे।

 

सरीफ तो हम युही बनते हे वरना ( TaLI) तो हमारी ( GaLI) पे भी पडती हे।

 

जब हम दोनों भाई एक साथ सड़क पर निकलते हैतो लोग कन्फ्यूज्ड हो जाते है की दोस्ती किससे करेएक #Dadagiri करता है तो दूसरा #Bhaigiri

 

मेरे 🌃शहर में नहीं चलेगा तेरा #ड्रामा ~~यहाँ मै इतना ~Famous~ हूँ #जितना 🗺️America में ~Obama~❌

 

वो पूछते हैं इतने गम में भी खुश कैसे हो?मैंने कहा- प्यार साथ दे न दे, यार साथ हैं!

 

जब रिश्तों में #ग़लतफहमी आ जाये,तो सच्चा प्यार भी #झूठा लगने लगता है ..!!पिता की दौलत पर क्या घमंड करनामज़ा तो तब है जब दौलत अपनी हो और घमंड पिता करे!

 

“🔫 Déhshàt 😍 बनाओ tøh 😎 #__हमारे🐆 जैसी… 👑

😏 #wàrñá ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #kúttè भी #जानते है  😌”


“ #_गोलियों से उसे 👉🏽 #डर लगता है, जिसने kàbhî #_ßàñdûk ## ना देखी होxx

Sàálà #आपुन तो #_ßàádshàãh 👑 है, राह चलते #बारूद 💣bàn जाते है…!”


“ #Súñ_रे…

#àúkãāt 😈 #àlfãâz तेरे 👉🏽#मुँह 🗣से #_अच्छा👍🏽 ñàhí ❌लगता,

Àgár तू 👹#सच ✔भी बोले 🗣तो #सच्चा☑ ñàhí ✖लगता..!”

 

“#Déhshàt “गोली”🔫 से ñàhí हम #Dímàãg से करते हैं,😎

#जरूरी ñàhï की #आग🔥 से “जले” #कुछ_लोग तो #हमारे_ñàãm से भी जल जाते है😎…!”

 

“Hüm तो वो #VïLLàíÑ🔫 है जो shàrãáfàt की #उम्मीद..

तो #खुद से भी ñàhí करते.😎.!!”

 

दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे

लोग पैदल चलेंगे और हम कंधो पर

 DADAGIRI Status In Hindi For Facebook & Whatsapp

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’

शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

 

तेरे ‪पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा‬ घुमकर देखें

सिर्फ ‪‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪जमाई‬ का

 

#शिकवे तो सभी को है ❤️️जिंदगी से साहब..पर जो #मौज में_जीना जानते है वो_शिकायत नहीं करते…!!

 

#Status 📝ऐसा हो 👌कि आग 🎇लग जाये😅 #Status_World 😊में,हमारी 🙋छोड़ो हम😏 तो 👉#खुद ही #–आग🔥 है😎 दुनिया 👷मे !!

 

#_पगली👱 तेरा 👸🏻 👉_यार तो अपने😎 ख़ानदानी# 👑 #ʟօօk से ही #Attitude वाली #लड़कियों 👯को _प्यार 💑में ❤डाल देता हे‍️ वरना 😱 बाकी ☝🏻 #बच्चे 👦🏼तो😂 #fair-And-handsome👱🏿‍♀ लगा📛 के 💤 भी🔛लड़कियो 📢के 👁‍🗨 थप्पड़ 👋🏻ही 😆खाते हे !!

 

सुन बे 👉#Hater..! 😡#हमें _हारने 👈का नहीं❌ #जीतने का है👉 #शौक,😏हमें 👉हराने की _सोचने 💭वाले #पहुंच गए 👆परलोक😎 !!

 

#हमारी 😎 #अफवाह के#धुंए 🌪 वही से #उठते_है,👑जहाँ ☝#हमारे_नाम 💪 से 👉#आग_लग 🔥जाती हैं !!

यह भी पढें -


हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं है

ये मेरा दिल है तेरे शहर का अखब़ार नहीं

 

तुझे क्या लगा तू छोड़ के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा

घंटा!! तू लडकी है, ऑक्सीजन नहीं

 

खून में उबाल वो आज भी हमारा खानदानी है

दुनिया हमारे शौक की नहीं हमारे तेवर की दिवानी है

DADAGIRI Status In Hindi For Facebook & Whatsapp 

मिल सके आसानी से उसकी ख्वाहिश किसे है?

ज़िद तो उसकी है, जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं

 

हुकुमत वो ही करता है

जिसका दिलों पर राज होता है

वरना यूँ तो गली के मुर्गे के सर पे भी ताज होता है


क्या करें बुरी आदत है हमारी

नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हैं

 

आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

 

हथियार तो हम सिर्फ शौक के लिए रखते हैंवरना खौफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है

 

कुछ हमारे जैसे लडके तो इस कदर Handsome होते हैं, कि लड़की अपने मन में ही खुद को रिजेक्ट कर लेती है, ये नहीं पटेगा।

 

लोग कहते हैं कि सुधर जाओ वरना ज़िंदगी रूठ जायेगी हम कहते है, ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है पर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी।

 

अभी मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना

कल को मशहूर हो जाऊं तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना

 

आदमी तभी बड़ा बनता है

जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें

 

मयक़दे की इज़्ज़त का सवाल था निकले, तो हम भी लड़खड़ा गए।

 

हम वो ही हैं, बस जरा ठिकाना बदल गया हैं, अब तेरे दिल से निकल कर, अपनी Aukat में रहते हैं।

 

मैं ज़हर तो पी लूँ शौक से तेरी खातिर, पर शर्त ये है, कि तुम सामने बैठ कर साँसों को टुटता देखो।

 

“ #hûm 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,

#hûm _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #ßàstí🏢👈मे हुए है..!

#_dàrñã है, 🙀 तो वो👉#lóg डरे #ज़िन्हे

#_चूहो🐭 ने पैदा करके #shèr 🐯का ñàám 👈🗣दे रखा है..!”

 

कुछ भी करने का… बस

मेरा ईगो हर्ट नही करने का…

 Dadagiri Status Hindi Whatsapp

“भाई” बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है

वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं

 

जिन तूफानों में लोगों के झोपड़े उड़ जाते हैं

उन तूफानों में तो हम कपड़े सुखाते हैं

 

एक लड़की‬ आकर बोलती है, मुझे आपसे मिलना है, मै ने बोला ये‪ टोकन‬ ले और लाइन मे लगजा।

 

तुजे क्या लगा तु छोड के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा घंटा लडकी है तु ओक्सीजन नही।

 

तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी हैं रानी पर मेरी ये अकड़ तो खान दानी हैं।

 

माना तू #Attitude की रानी है तेरी#Cuitnes # khandani है परफिर तुझसे ज्यादा ये दुनिया# मेरी दीवानी है 

 

#बेशक हम एक Villain हैपर हमारे तेवर कुछ ऐसे है#शहर में लड़किया जिनकोअपना #Hero समझती हैवो हीरो भी इस Villain के फैन है.

Tags - Attitude Dadagiri Status Hindi, Khandani Dadagiri Whatsapp Status, Dadagiri Status for Girls, Dadagiri Status Hindi Whatsapp, Dadagiri Ghamand Status in Hindi, Dadagiri Whatsappp Hindi Status, Hindi Status Dadagiri, Dabang Hindi Dadagiri Status, Dabang Attitude Status, Dabangai Dada Hindi Status, Dadagiri Hindi Tashan Status, Fearless Dadagiri Hindi Status, Gundagardi Status In Hindi, Dadagiri Ghamand Status in Hindi.

 दोस्तों अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो आप इसे शेयर करे और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करें और हमें फालो कर ले ताकि आपको हमारी हर पोस्ट की खबर मिलती रहे।

1 टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें