200+ भाईगिरी स्टेटस इन हिंदी - Bhaigiri Status in Hindi

200+ भाईगिरी स्टेटस इन हिंदी - Bhaigiri Attitude Status in Hindi 2022

Bhaigiri Status in Hindi - हैलो दोस्तो, आज की पोस्ट में उन लोगों के लिए Bhaigiri Status in Hindi लेकर आये है। जो Inrternet पर Bhaigiri Status ढूंढ रहे है। तो यहाँ पर हिन्दी में कुछ भाईगिरी स्टेटस दिए है, जिसको आप अपने फेसबुक, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम आदि पर आसानी से साझा कर सकते हैं। इनहे शेयर करें और अपना खुद का एटीट्यूड दिखाएं।
भाईगिरी स्टेटस इन हिंदी

Bhaigiri Status in Hindi 2022 - भाईगिरी स्टेटस इन हिंदी

दुनिया से हमेशा आगे चलो, क्यूंकि

पीछे तो दुश्मन भी पड़े हैं

 

#_Girls की #_इज्जत करना और #_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..

 

झुक के बात करने की आदत बना ले

काफी फायदे में रहोगे, क्यूंकि

आज भी आँखे मिला कर बात करने की तेरी औकात नहीं है

 

हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,

जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!

 

 दुनिया प्यार से नहीं,

दादागिरी से चलती हैं..!

 

 मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,

मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,

हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!

 

 #‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर,

क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है,

उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...

 

सुन #Oyee..

अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,

तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!

 

 #भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था,

#प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!!

 

“मुझे फर्क नहीं पड़ता कोई मुझे पसंद करता है या नहीं, क्योंकि मैं किसी को Impress करने के लिए पैदा नहीं हुआ।”


“इंसान खुद की गलती पर अच्छा वकील बनता है, और दसरो की गलती पर सीधा जज बन जाता है।”

 भाईगीरी दादागिरी एट्टीट्यूड स्टेटस हिन्दी 

“मैं बदला नहीं लूंगा उनसे मैं अपने मेहनत पर जोर दूंगा || उन्होंने तोड़ दिया था कांच की तरह सालो को पसीने की तरह निचोड़ दूंगा।”

 

#‎AttiTudE‬ की तो ‪#‎तु‬ बात ही मत कर,

क्योंकी जिस ‪#‎Columm‬ मैं तु ‪#‎Female‬ लिखती है,

उसमें तो हम ‪#‎भाई लिख देते हैं...

 

हर किसी के हाथ में बिक जाने को तैयार नहीं है

ये मेरा दिल है तेरे शहर का अखब़ार नहीं

 

मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही,

मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं,

हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!

 

आदमी तभी बड़ा बनता है

जब बड़े लोग उससे मिलने का इन्तजार करें

 

इरादे सब मेरे साफ़ होते हैं इसीलिए लोग अक्सर मेरे खिलाफ होते हैं।

 

बदल गए हम क्योंकि बात औकात तक आ गयी है।

 

मेहनत करके तकदीर बदल सकती है, बड़ी बड़ी बातें करके औकात नहीं बदलती…!

 

बड़ी मंज़िलों के मुसाफ़िर छोटा दिल नहीं रखते।

 

वो तो वक़्त का खेल था जो बीत गया अब हम खेलेंगे और वक़्त देखेगा।

 

हमारी कामयाबी ना रोक पाए तो कुछ लोग बदनामी पर उतर आये।

 

अब बुरा बनकर देखता हूं, अच्छा बन कर तो टूट गया हूँ।

 

हुकुमत वो ही करता है

जिसका दिलों पर राज होता है

वरना यूँ तो गली के मुर्गे के सर पे भी ताज होता है

 

सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,

तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

 

हथियार तो हम सिर्फ शौक के लिए रखते हैं

वरना खौफ पैदा करने के लिए तो बस हमारा नाम ही काफी है

 

#Road पे 🚦#Speed_Limit....

#Exam में 🕐 #Time_Limit....

#Love में #Age_Limit.... 🙇

पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...

 Bhaigiri Attitude Status in Hindi

#दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,

क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और

#बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

 

“भाई” बोलने का हक़ मैंने सिर्फ दोस्तों को दिया है

वरना दुश्मन तो आज भी हमें बाप के नाम से पहचानते हैं

 

#जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,

तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩

 

कुछ भी करने का… बस

मेरा ईगो हर्ट नही करने का…

 

जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,

तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,

एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......

 

तेरे ‪पापा से कह दे कभी हमारा इलाक़ा‬ घुमकर देखें

सिर्फ ‪‎नाम‬ ही काफ़ी है उनके ‪जमाई‬ का

 

#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫

अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

 

इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ‘ओ बेखबर’

शहर में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं

 

“हम गरीब लोग है साहब अमीर होने के लिए जमीर नहीं बेचा करते।”

 

“सुन दोस्त एक तेरे को ही पता है कि तू शेर है या बिल्ली।

 

“घमंड में रहने वालो, मुझसे दूर ही रहो तो अच्छा है।”

 

“आये हो तो रुक ही जाओ, नहीं रुकना है तो आते ही क्यों हो, ज़िन्दगी है ये मेरी तुम्हारे बाप का hotel नहीं।”

 

“मैं जो हूँ सो हूँ लोग की #सोच से मुझे घंटा भी #फर्क नहीं पड़ता।”

 

“तबाह हो कर भी #तबाही दिखती नहीं, ये #इश्क है हुजूर इसकी #दबाई बिकती नहीं।”

 

हैसियत की बात ना कर तेरी औकात से बड़ा दिल है मेरा…

 

#Hero वाली☺#Style, और #Gundo_वाली_हरकत 🔫

अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!

 

 जब हम दोनो #भाई एक #साथ  #सड़क पर निकलते हे ,

तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे,

एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......

 bhaigiri status in hindi language 

#जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है,

तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩

 

 #दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो,

क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और

#बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..

 

नाम बड़ा करना सीखो फिर वो कामियाबी हो बदनामी।

 

किसी को अपनी जान बनाने से पहले खुद की पहचान बनाने में Focous करो।

 

इंसान अक्सर भूल जाता है की, तारीफों के पुल के निचे से अनगिनत जरूरतों की नदी बहती है।

 

वो अपना तकलीफ तुम्हें फुर्सत से सुनाएंगे, लेकिन जब दर्द की बारी आएगी वो मुँह मोड़ जायेंगे।

 

कोई अपना नहीं होता, अपना दुःख दर्द अकेले ही उठाना पड़ता है।

 

अकेला जरूर हूँ पर किसी के पीछे नहीं।


मिल सके आसानी से उसकी ख्वाहिश किसे है?

ज़िद तो उसकी है, जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं

Royal Nawabi Attitude Status Shayari in Hindi

 

Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की,

पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...

 

खून में उबाल वो आज भी हमारा खानदानी है

दुनिया हमारे शौक की नहीं हमारे तेवर की दिवानी है

 

सुन #Oyee..

अगर मुझे A_for_attitude दिखायेगा,

तो सीधा B_for_Bhaigiri देखेगा...!!

 

हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,

जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,

उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे

तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...

 

 इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..

वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ

वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..

 bhaigiri whatsapp status

 #Road पे 🚦#Speed_Limit....

#Exam में 🕐 #Time_Limit....

#Love में #Age_Limit.... 🙇

पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...

 

इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬..

वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ

वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..

 

हम समंदर हैं

हमें खामोश ही रहने दो ज़रा मचल गये

तो शहर ले डूबेंगे

 

हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना,

जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है,

उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे

तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...

 

तुझे क्या लगा तू छोड़ के चली जाएगी तो मैं मर जाऊंगा

घंटा!! तू लडकी है, ऑक्सीजन नहीं

 

औकात में रह, dadagiri हमारी खानदानी है..!!

 

 #ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,

जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,

#To_बस # विस्फोट_होती_है..!!

 

 हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी,

जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!

 

 #_Girls की #_इज्जत करना और #_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..

 

 भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,

बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!

 

 मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….

पर मेरा मन #मेरी_राधा के Siwa

कही #लगता_ही_नही…

 

जिन्हें माफ़ करते आये है अब उन्हें साफ करते जायेंगे।

 

झगड़ा जब किसी अपने से हो तो हार जाना चाहिए।

 

हम भी शरीफ थे पर पता नहीं कब की बात है…

 यह भी पढें -


वक़्त आने दो, जवाब नहीं देंगे सीधा हिसाब देंगे।

 

#भाई तो हमने ज़माने ने बनाया था,

#प्यार ने तो हमे जीना सिखाया हैं...!!

 

अभी मैं कुछ नहीं हूँ मैंने माना

कल को मशहूर हो जाऊं तो कोई रिश्ता मत निकाल लेना

 

मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है….

पर मेरा मन #मेरी_राधा के Siwa

कही #लगता_ही_नही…

 

तेरा घमंड तो दो दिन की कहानी है रानी

पर मेरी ये अकड़ तो खानदानी है

 

भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा,

बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!

 New Bhaigiri Dadagiri Attitude status in Hindi

भीड़ इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है

लेकिन मजा तब है जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड़ मच जाये

 

जिन तूफानों में लोगों के झोपड़े उड़ जाते हैं

उन तूफानों में तो हम कपड़े सुखाते हैं

 

क्या करें बुरी आदत है हमारी

नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हैं

 

दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे

लोग पैदल चलेंगे और हम कंधो पर

 

Jarurat है Mujhe कुछ नए  👍 नफरत  😒 करने वालों की,

पुराने वाले  😜 To अब #भाई को चाहने  😘 Lage Hai...


 सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा,

तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है, वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!

 

 आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

 

“मैं मेहनत इतनी करूँगा, ज़िन्दगी ज़रूर बदल जाएगी।  मुझे Activa वाली ने छोड़ दिया तो क्या हुआ, देखना एक दिन मेरी फरारी देख कर वो भी पछताएगी।”

 

दुनिया प्यार से नहीं,

दादागिरी से चलती हैं..!

 

हम जब दोस्ती करते हैं तो अफ़साने लिखे जाते हैं

और जब दुश्मनी करते हैं तो तारीखें लिखी जाती हैं

 

#ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है, ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है,

जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है,

#To_बस # विस्फोट_होती_है..!!

 

“दिमाग का ढक्कन खोल कर सुन, कोई भी लड़की 6 abs वाले लड़के को नहीं पसंद करेगी ||”

 

“बल्कि 6 गाड़ियों वाले लड़कों को ही पसंद करेगी, इसलिए Gym जाना बंद करो और कमाने लगो।”

 

अब किसी गलतफहमी में मत रहना बेटा, इस बार माफ़ नहीं साफ करेंगे।

 

आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!

 

कमियाँ तो बहुत है मुझमें

पर कोई निकाल कर तो देखे

Tags - dadagiri status in hindi for whatsapp, bhaigiri status in marathi, भाईगीरी दादागिरी एट्टीट्यूड स्टेटस हिन्दी, Bhaigiri Quotes in Hindi Image, bhaigiri attitude status boys, Dadagiri Bhaigiri Hindi Status new, Bhaigiri Dadagiri Dabang Attitude Status, New Bhaigiri Dadagiri Attitude status in Hindi, Bhaigiri Attitude Status in Hindi, Dadagiri Bhaigiri Status Image, dadagiri status for whatsapp, bhaigiri status for fb.

 दोस्तों अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो आप इसे शेयर करे और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करें और हमें फालो कर ले ताकि आपको हमारी हर पोस्ट की खबर मिलती रहे।

Post a Comment