Attitude Birthday Status, Shayari in Hindi

Attitude Birthday Status, Shayari in Hindi

Attitude Birthday Status in Hindi - यहां जन्मदिन के लिए सबसे अच्छे स्टेटस हैं, लेकिन विशेष रूप से आपके सबसे अच्छे दोस्त के लिए। हमने पूरे इंटरनेट से एकत्र किया है, सबसे अच्छा जन्मदिन मुबारक स्टेटस। सबसे अच्छे Attitude Birthday Status in Hindi इस पोस्ट में मिल जांएगे। ऊम्मीद है कि आपको यह पोस्ट पसंद आएगी।

Attitude Bithhday Status in Hindi

Happy Birthday Attitude Status in Hindi [Best of 2022]

 मेरी एक मिनट भी साँस भी ~ पूरी नही होती हें तुम बिना , तुम ने क्या ??

 

सोचा की में जिन्दगी निकाल दूँगा तेरे बिना ..happy birthday डार्लिंग…||

 

# इस जन्मदिन पर देते हें ~ duaa आपके खुशियों की – और आप से कोई ना होंगे झुदा &

 

जिन्दगी भर हम भी साथ रहेंगे ये हें , वादा हमारा – और जान भी देंगे ~ इरादा भी …!!

 

तेरे जैसा यार कहाँ,

कहाँ ऐसा याराना,

याद करेगी दुनिया तेरा मेरा अफसाना..

Happy birthday Bro 😉 😉

 

मैं खुशनशीब हूँ जो

तेरे जैसा दोस्त मेरी ज़िन्दगी का हिस्सा है..।

हैप्पी वाला बर्थडे दोस्त 🤡

 

तेरा चेहरा जब सामने आया,

मेरा दिल देख तुझको मुस्कुराया,

शुक्र करता हूँ मैं उस खुदा का,

जिसने तेरे जैसे दोस्त को मुझसे मिलाया..।

जन्मदिन की बधाई मेरे दोस्त 🍰 🍰

 

चर्चा में क्यू हें ~ 1976 के जन्मे हमारे प्राण से भी प्यारे – प्रीय भाई जिन्होंने वेदों की रचना की  %

और सर्षटी के महान ज्ञाता के समान जाने – वाले भाई को  जन्मदिन मुबारक हो ..##

 

युवा दिलो की शान और दिल के धडकन हमेशा खुश ~ हसमुख रहने वाले

भाई भोलेनाथ के दीवाने के ” जन्मदिन की सुभकामनाऐ ..||

 

# सूर्य रौशनी लेकर आता हें ~ और पंछी ना गाना गाया # गुलाब के फूलो के खेत में हँस ~

हँस कर बोलो मुबारक हो आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई …#..!!

 

तुम से खून का रिश्ता ना होते हुए भी ~ हम सदेव देवर जेसा प्यार बनाये $

रखने वाली हमारी ” भाभी जी ” का जन्मदिन की शुभकामनाऐ …!!

 Birthday Attitude Status for Friend/Dost

🍻 हैप्पी बर्थडे भाई 🍻

ज्यादा English नहीं आती वरना #Hot वाला स्टेटस डालता 😁

But अब हिंदी मे ही जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई 🌹

भाई ज़िन्दगी मे आपको हमेशा खुशियां ही खुशियां मिले..!

 

आज आपके जन्मदिन पर

मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूँ भाई

ताकि आप आराम से अपनी ज़िन्दगी के हर एक पल का आंनद ले सके

🎂 Happy Birthday Brother 🎂

 

ऐसा क्या लिखे हम भाई के 🎂 जन्मदिन पर,

जो के मन मे ख़ुशी के 💐 फूल खिला दे,

बस ये दुआ करते है हम सब 👬 मिलकर,

सितारों सी रौशनी जैसी भगवान आपकी तकदीर बना दे..।

🍺 जन्मदिन मुबारक हो लाडले 🍺

 

हस्ते दिलो 💓 मेें ग़म भी है,

मुस्कुराती आँखे कभी नम भी है,

दुआ करते हैं आपकी हसी कभी न रुके,

क्योंकि आपकी मुस्कुराहट के दीवाने हम भी है। 🥰

🎂 Happy Birthday 🎂

 

आपका जन्मदिन है ख़ास

क्युकी आप होते है सबके दिल 💖 के पास

और आज पूरी हो आपकी हर आस..

🍻 जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाये 🍻

 

उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको,

खिलता हुआ फूल खुशबु दे आपको,

मैं तो कुछ दे नहीं सकता,

देने वाला लंबी उम्र दे आपको।

🍬 जन्मदिन मुबारक 🍬

 

# हर पल ये दिन आये ~ और हर – बार ये दिल गाये $ तुम जीवो करोड़ो वर्ष ~ मेरे दिल के आरजू .. happy birthday ..

 

551 का ~ केक और 351 की गुलाब की माला ~ जो हमारे भाई को ” wish ”

नही करेगी ~ वो बनेगी मेरे भाई की शाली … happy birthday…!!

 

गुलाब के फूलो का ~ गुलदस्ता भेजा हूँ , चाँद को और सूर्य को सलाम भेजा हूँ $ मुबारक हो

आपके ” happy birthday ” की और तह – दिल  से हमने भी ये खत भेजा हें  ..!!

 

ये मालिक मेरे महोब्बत की खुशियों को ~ सजा दो उस के ” happy birthday ” पर

उसको सजादो – तेरे दिल में आऊंगा , हर साल की तरह …!!

 Happy Birthday Attitude Status for Bhai/Brother

मेरे जिगरी दोस्त और मेरे सुख ~ दुःख  के साथी – के जन्मदिन की शुभकामनाऐ भाई $

आप जीवो अनलिमिटेड life party pending …||

 

# पतझड़ पेड़ पर नये पते – नही आते और मेहनत और संगर्ष के बिना &

अपनी किस्मत नही बदलती हें … happy birthday..#..||

 

वेदों के ज्ञाता और रामायण का सात बार $ अनुवाद करने वाला महान गुरु जी का जन्मदिन मुबारक हो &

और आप सदा सूरज की रौशनी से मिलो और आप सदा खुश रहें ..||

 

{ ~ सेल्फी का king और छोरियों के दिलो का बादशाह % और हमारे भाई की आन – बान ~ सान – सेटिंनगों का राजा @

और पढाई में ” mind ” हें , और नोकरी में 99 % चान्स .. तुम jio  99.50 साल ..||

 

$$ हमारे भाई लाडले को जन्मदिन ~ की हार्दिक शुभकामनाये , आप जीवो

करोड़ो – वर्ष सारे लडको को * invite * किया हें की आप ” Party ” में पधारे …!!!

 

{ ~ जन्मदिन की – अंधाधुध , तापड़तोड़ ~ छपरफाड़ – धुआधार , अंट ~ संट बधाई हो,

आपको जुग ~ जुग जीवो – करोड़ो – साल मेरे भाई …~ }

 

{ — देख पगली – मेरे भाई आज का जन्मदिन हें , परछाई और शिसे जेसे मित्र – रखो

क्योकि आइना कभी झूट नही बोलता हें और छाया कभी साथ नही छोडती हें –}

 

” आज भी में हूँ – कल भी अपने – जन्मदिन की यादे ~ रहेगी तब में नही रहूगा , जब मेरी बाते होगी ..

कभी बदलेगी ये किश्मत के ‘ page ‘ तो आपकी आँखों से भी बरसात होगी ,,”..!!

 

प्यार से भरी जिंदगी मिले आपको,

खुशियाँ से भरे पल मिले आपको,

कभी किसी ग़म का सामना ना करना पड़े,

ऐसा आने वाला कल मिले आपको..

🎁 Happy Birthday to You Dear 🎁

 

भगवान बुरी नज़र से बचाए आप को,

चाँद सितारों से सजाए आप को,

गम क्या होता है ये आप भूल ही जाओ,

भगवान ज़िन्दगी मे इतना हँसाए आप को..

🥳 हैप्पी बर्थडे 🥳

 

हर मुश्किल आसान हो,

हर पल में खुशिया हो,

हर दिन आपका खूबसूरत हो,

ऐसा ही पूरा जीवन हो,

यही हर दिन मेरी दुआ है ऐसा ही आपका हर जन्मदिन हो…। 😀 😀

 Love Happy Birthday Status

आपको आपके सबसे ख़ास दिन पर

आपके सबसे ख़ास दोस्त 😅 की तरफ से

जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाये 🤗

 

तुम वो फुल हो जो बगीचों मी नही खिलते ~ और आकाश के तारे भी तुम पर नाज हें ,

जो करते हम वो सब अनमोल हें $ आपकी जिन्दगी में डेर सारी ख़ुशी आये जन्मदिन पर ..##

 

हजारों फुल चाहिए – एक माला बनाने के लिए और कुछ दीपक चाहिए आरती करने के लिए ~

करोड़ो बूंद चाहिए – समुंदर बनाने के लिए .. happy birthday ..||

 

जन्मदिन मुबारक हो ~ और हर दिन उभरते हुये युवा भाई $ और भगवान से प्राथना हें ,

की आपकी स्वस्थ जिन्दगी की उम्र में ~ में मेरी उम्र बढ़ जाये ..||

 

गुलाब के  फूलो की जेसे महक जिन्दगी हें ~ आपकी तारो के जेसे चमकते हुये जिन्दगी हें आपकी –

और तह – दिल से duaa हें , लम्बी उम्र हो आपकी …happy birthday…##

 

निशब्द हें , और उस सनेह में समक्ष @ जो मुझे मेरे जन्मदिन पर मिलता हें & हम नतमस्तक हें ,

क्योकि इज्जत के सम्मान के साथ आशा पर पूर्ण विश्वास हें #

और आप जीवन भर इस बार की तरह जन्मदिन बनाते रहें ..!!

 

{ ~ आज फिर हवावो में जोस भी आया हें – इसलिए की बड़े दिनों बाद मेरे भाई का happy वाला b ~ day आया हें ..~..!!

 

भाई का जन्मदिन हो ~ कुछ स्पेसियल * क्योकि तुम सबके दिलो में राज करते हो ~ और आज ये दिन हमारे लिए ” खास ” हें …!!

 

# happy birthday  ~ हर पल यु ही खुस रहो ~ और अपने जिन्दगी में तरकी करते रहो $

और आप इस वर्ष की तरह * happy birthday * बनाते रहो ..!!

 

आपके लिए duaa मांगते हें मालिक से ~ की आप खुश रहो और $ कभी ना होंगे अलग जिन्दगी भर &

हर पल आरजू पूरी हो और हर दिन खुशनशीब हो ..हैप्पीबर्थडे ..#

 

राजनितिक के उभरते सितारे ~ मेहनत और संगर्ष की पहचान हमारे भाई – के जन्मदिन की सुभकामनाऐ…##

 Happy Birthday Gf Bf Status

ना गिला करता हूँ,

ना शिकवा करता हूँ,

तु सलामात रहे छोटे,

बस यही दुआ करता हूँ..!

हैप्पी बर्थडे भाई 🥳

 यह भी पढें -

# Happy ~ birhtday के लिए स्टेट्स & खोज रहा हूँ ~ मेरे भाई के ” birthday ” के लिए – लेकिन फिर ऐसा लगा

की चल छोड़ – हटा अपने भाई का तो * Name * ही काफी हें , aap jio ~ unlimitet ~ life

 

# जन्मदिन मुबारक हो आपको ~ जुग – जुग जिओ करोड़ो साल और % जिन्दगी की खुशियों में जीते रहो ~ हैप्पीबर्थडे ..#..||

 

आप सभी – दोस्तों ने मुझे मान – सम्मान से प्यार किया हें , $ उसके लिए सदेव आपका & आभारी हूँ ,नही तो कोई तमना हें ~

नही कोई सितारे की चाहत # जब मुझे आप जेसे – लाडले दोस्त मिल गये तो क्या ?? जरूरत हें करोड़ो की .. happy birthday ..!!

 

# happy birthday – पगली ज्यादा ~ English ~ नही आती वरना & hot – वाला स्टेटस् डालता,

लेकिन अब $ hindi * में ही ” जन्मदिन ” की बहुत ~ बहुत बधाई…#..!!

 

दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद है,

तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है,

तुम्हे लगता है हम सब भूल जाते है,

पर देखलो तुम्हारा जन्मदिन तो हमे याद है।

🎉 हैप्पी बर्थडे 🎉

 

दीपक मे नूर ना होता,

तन्हा दिल इतना मजबूर ना होता,

हम आपको खुद बर्थडे विश करने आते,

यदि आपका घर इतनी दूर ना होता। 😋

✨ Happy Wala Birthday Yaar ✨

 

{~ happy birthday की – party तो होनी ही चाहिए , # विश तो  ” morning ” की भी होती हें , हैप्पीबर्थडे – भाई …~..}

Tags - Birthday Attitude Status for Friend/Dost, Happy Birthday Attitude Status for Bhai/Brother, Love Happy Birthday Status, Birthday Status And Shayari, Happy Birthday Gf Bf Status, Happy Birthday Daughter Status.

 दोस्तों अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो आप इसे शेयर करे और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करें और हमें फालो कर ले ताकि आपको हमारी हर पोस्ट की खबर मिलती रहे।

Post a Comment