Santa Banta Jokes & Chutkale in Hindi

Santa Banta Jokes & Chutkale in Hindi

Funny Santa Banta Jokes in Hindi

बंता दुकान पर अंडरवियर खरीदने गया।
दुकानदार ने बंता को अंडरवियर दिखाया।
बंता ने दुकानदार से अंडरवियर का दाम पूछा।
दुकानदार ने अंडरवियर का दाम 600 रूपये बताया।
दाम सुनकर बंता बोला :-
भईया पार्टीवियर नहीं लेना, घर में पहनने के हिसाब का दिखाओ। 🙂 🙂 🙂

 

संता ने पूछा बंता से :-
बंता भईया जिसको सुनाई नहीं देता, उसको क्या कहते हैं ?
बंता बोला :- कुछ भी कह लो भईया जब उसे सुनाई ही नहीं देता। 😉 🙂 😉

 

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने संता और बंता से एक सवाल पूछा।
सवाल था :-
अगर 8 का आधा कर दिया जाये तो क्या बचता हैं ?
संता बोला :- 4
बंता बोला :- गलत जबाब हैं, 4 नहीं बचता।
अमिताभ बच्चन बोले :- फिर क्या बचता हैं ?
बंता बोला :- 8 को vertically काटने पर 3 बचता हैं,
और horizontally काटने पर 0 बचता हैं।
अमिताभ बच्चन बेहोश 😉 😉 😉

 

संता बड़ा परेशान था, बेचारे की शादी जो नहीं हो रही थी। हर बार शादी होते होते टूट जाती। सारे दोस्तों से पूछ लिया लेकिन कोई समाधान नहीं मिला।
बेचारा एक दिन एक पंडित जी के पास पहुंच गया और बोला- पंडित जी कोई उपाय बताए मेरी शादी नहीं हो रही हमेशा टूट जाती है।
पंडित जी ने कहा- शादी हो जाएगी, लेकिन सबसे पहले तुम लोगो से सदा सुखी होने का आशीर्वाद लेना बंद करो।

 

संता मोबाइल कम्पनी में नौकरी लेने गया तो पहले ही सवाल का जवाब देने पर उसको भगा दिया गया!
सवाल: सबसे बड़ा नेटवर्क कौन सा है?
संता: कार्टून नेटवर्क!

 

संता रोटी का एक निवाला खुद खा रहा था और एक पास बैठी मुर्गी को खिला रहा था…
बंता :- “ ये क्या कर रहा है ? ”
संता :- “ चिकन के साथ रोटी खा रहा हूँ ”

 

एक नीग्रो बस में अपने बच्चे के साथ जा रहा था….
कंडक्टर ने उसका बच्चा देखकर कहा- “इतना काला बच्चा मैंने आज तक नहीं देखा”……
नीग्रो को गुस्सा आया, लेकिन वो कुछ नहीं बोला और सीट पर आकर मुह फुलाकर बैठ गया।
संता ने उससे पूछा: “क्या हुआ भाई साहब”?
नीग्रो ने संता से कहा: अरे यार, उस कंडक्टर ने बेइज्जती कर दी। . . . .
संता : अरे मार साले को जाकर . . . ला ये चिम्पांजी का बच्चा मुझे पकड़ा दे… साला काटेगा तो नहीं…….. 😛😝😛😝

 

संता पेड़ पर उल्टे लटके हुए था,
बंता ने पूछा – क्या हो गया?
संता- कुछ नहीं, सिर दर्द की गोली खाई है, कहीं पेट में ना चली जाए.!!!😄😄😄😄😁😂😂

 

बीवी – सुनो जी, जब हमारी नयी नयी शादी हुई थी,
तो जब मैं खाना बना कर लाती थी तो तुम खुद कम खाते थे,
मुझे ज्यादा खिलाते थे।
संता – तो ?
बीवी – तो अब ऐसा क्यों नहीं करते ?
संता – क्यूंकि अब तुम अच्छा खाना बनाना सीख गयी हो….

 Latest Santa-Banta Jokes in Hindi

संता :- तुम्हे कैसी बीबी चाहिये ?
बंता :- चाँद जैसी।
संता :- चाँद जैसी, मतलब ?
बंता :- जो रात को आये और सुबह होते ही चली जाये। 🙂 🙂 🙂


संता की मज़ाकिया बीवी
संता :- मेरी बीवी इतना मज़ाक करती है कि क्या बताऊं।
बंता :- कैसे ?
संता :- कल मैंने उसकी आंखों पर हाथ रख कर पूछा
मैं कौन? तो वो बोली “दूध वाला।”

 

बंता ने शादी के लिये अपने बॉस की लड़की का हाथ मांग लिया।
बॉस ने गुस्सा करते हुये बोला :-
साले अपनी औकात देखी हैं, जितनी तुझे सैलेरी मिलती हैं, उतने पैसो में तो मेरी बेटी के लिये टॉयलेट पेपर भी नहीं आयेगा।
बंता बोला :- अच्छा, अगर आपकी लड़की इतनी पॉटी करती हैं, तो फिर शादी की बात अब रहने ही दो। 😉

 

Santa(संता): हम पति-पत्नी तमिल सीखना चाहते हैं!
Banta(बंता): वो क्यों?
Santa(संता): हमने एक तमिल बच्चा गोद लिया है!हम सोचते हैं जब वो बोलने लगे तो उससे पहले पहले हम तमिल सीख लें!😬😂

 

Santa(संता) – डॉक्टर साहब 2 साल पहले मुझे बुखार आया था ।
डॉक्टर- तो अब क्या ?
Santa(संता) – आपने नहाने को मना किया था, आज इधर से गुजर रहा था तो सोचा कि पूछता चलू ..”अब नहा लूँ क्या” ??😆😎😎😜😜😜

 

संता का सर फट गया….
डॉक्टर:- ये कैसे हुआ?
संता:-मैं ईंट से पत्थर तोड़ रहा था।
एक आदमी ने मुझसे कहा, “कभी खोपड़ी का इस्तेमाल भी कर लिया कर।”

 

संता :-आज फिर मुझे आलिया भट्ट को किस करने को दिल कर रहा है ।
बंता:-क्या ??????तुम आलिया को पहले किस कर चुके हो?
संता:- नहीं, एक बार पहले भी दिल किया था ! 😀

 

एक मोटरसाइकिल वाले ने पता पूछने के लिए संता से पूछा….
Excuse me… मुझे “लाल किला” जाना है ?
संता: तो जा ना भाई, ऐसे हर किसी को बताते बताते जायेगा तो पहुचेगा कब ?? 😜😜😀😂😃

 

संता ने एक हलवाई की दुकान पर आधा किलो जलेबी लेकर खाई और बिना पैसे दिए जाने लगा..
दुकानदार बोला – अरे जलेबी के पैसे तो दिए जा ।
संता – पैसे तो है नहीं ..
इस पर दूकानदार ने अपने नौकर को बुला कर संता की भरपूर पिटाई करवा दी।
पिटने के बाद संता उठा और हाथ पैर झाड़ते हुए बोला- इसी भाव पर एक किलो और तौल दे ।😛😃😃

 Hindi Jokes on Santa Banta

संता अंडरवियर लेने दुकान पर गया।
दुकानदार ने उसे 300 रूपये का अंडरवियर दिखाया।
पैसे सुनकर संता बोला: यार रोज पहनने वाला दिखाओ,पार्टीवियर नहीं चाहिए।

 

टीचर :- संता बताओ लडकिया दुपट्टा क्यों ओढ़ती है।
संता :- विज्ञान के कारण।
टीचर :- वो कैसे ?
संता :- विज्ञान के हिसाब से,
खाने पीने की चीजो को ढककर रखना चाहिए। 🙂 🙂

 

संता और बंता शादी में गये।
संता ने खाने की प्लेट में टीशु पेपर देखा।
टीशु पेपर को संता ने खाने की चीज समझा और उसे खाने लगा।
संता को टीशु पेपर खाते देख बंता बोला –
ओये मत खा यार इसको साला फीका हैं। 🙂 🙂 🙂

 

हिंदी में संता बंता जोक्स और चुटकुले, बंता दुकान पर
हिंदी में संता बंता जोक्स
संता :- यार ये नया फ़ोन किसका है, बड़ा मस्त लग रहा हैं।
बंता :- मेरा नहीं हैं, यार।
संता :- फिर किसका हैं।
बंता :- गर्लफ्रेंड का उठाया हैं।
संता :- क्यों ?
बंता :- यार वो रोज कहती थी, आप मेरा फ़ोन नहीं उठाते।
आज मुझे मौका लगा तो मैंने उठा लिया। 😉 😉

 

संता (नौकर से) – ज़रा देख तो बाहर सूरज निकला या नहीं ?
नौकर – बाहर तो अँधेरा है !
संता – अरे तो टॉर्च जलाकर देख ले कामचोर 😆😎😎😜

 

संता एक बार double decker वाली बस में चढ़ गया ….कंडक्टर ने उसे ऊपर भेज दिया , संता थोड़ी ही देर में भागता हुआ वापिस आया और बोला
” साले मरवाएगा क्या ऊपर तो ड्राइवर ही नहीं है “😄😄😄😄

 

संता शराब पीकर नंबर dial करता है , तभी लड़की की आवाज़ आती है ” Call करने के लिए आपके पास पर्याप्त Balance नहीं है , कृपया recharge करवाएँ
संता : बस जानेमन तुमसे बात हो जाती है ये ही काफी है मेरे लिए

 

संता : आज सुबह एक बिल्ली ने मेरा रास्ता काट दिया
बंता : फिर ?
संता : फिर क्या आगे जाकर उस बिल्ली का एक्सीडेंट हो गया। ….. साला हमसे पंगा

 

संता और बंता शराब के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे….
संता : हे भगवान, मैंने इतनी सीढ़ियां पहले कभी नहीं चढ़ीं
बंता : अरे सीढ़ियाँ तो ठीक हैं, मैं तो इस बात को लेकर हैरान हूं कि हाथ से पकड़ने के लिए रेलिंग कितने नीचे लगी हुई हैं …..😄😄😄😀😀😀😀

 

बंता wife को English सिखा रहा था।
दोपहर में Wife बोली, “Dinner लो जी”…..
बंता – जाहिल औरत ये Dinner नही Lunch है….”
Wife – जाहिल तू, तेरा सारा ख़ानदान करमफूटे….ये रात का बचा हुआ खाना है… दिमाग मत दौड़ा, रोटी चरले।

 

संता के हाथ में नया फोन देखकर बंता बोला: नया फोन कब खरीदा?
संता : नया नहीं, गर्लफ्रेंड का है!
बंता : गर्लफ्रेंड का फोन क्यूँ ले आया?
संता :रोज कहती थी, मेरा फोन नहीं उठाते..! आज मौका मिला, तो उठा लाया!!

 Latest Santa Jokes in Hindi with Images

भिखारी: 5 रुपए का सवाल है बाबा !
संता: पूछो, शायद मुझे आता हो।
भिखारी: बेहोश …..संता rocks….

 

संता पहली बार 5 स्टार होटल में गया… झिझकते हुए चाय का आर्डर दिया….
कुछ ही मिनट में एक सजा धजा वेटर एक केतली में गर्म पानी, एक केतली में दूध, एक चाय पत्ती का पाउच और थोड़े चीनी के क्यूब देकर चला गया… संता ने जैसे तैसे चाय बना कर पी ली…

 

थोड़ी देर बाद वेटर आया और पूछा : would u like to have anything more, sir?
संता बोला : इच्छा तो बिरयानी खाने की भी थी, पर रहने दो … मुझे बनाना नहीं आता !!!


संता :- तुम ऑपरेशन कराए बिना ही हॉस्पिटल से क्यों भाग गए ?
बंता :- नर्स बार बार कह रही थी कि डरो मत, हिम्मत रखो, कुछ नहीं होगा.. ये तो बस एक छोटा सा ऑपरेशन है!
संता :- तो इसमें डरने वाली कौन सी बात है ? सही तो कह रही थी नर्स !
बंता :- साले, वो मुझसे नहीं डॉक्टर से कह रही थी !!!

 

संता बंता के घर गया।
बंता के घर जाकर संता ने सामने बंता और उसकी पत्नी की फोटो रखी देखी।
फोटो देखकर संता बोला :-
तुम्हारी और भाभी जी की जोड़ी राम और सीता के जैसी हैं।
संता की बात सुनकर बंता बोला :- कहाँ हैं यार..
आज तक ना तो तेरी भाभी को कोई रावण लेके गया, और ना ही आज तक ये खुद धरती में समायी। 😉

 

संता बहुत लंबी यात्रा करके आया
वाइफ : कैसा रहा सफर ? 🙂
संता : थकान बहुत है, रात भर मैं सो नहीं पाया, उपर की बर्थ मिली थी हवा आ ही नहीं रही थी। 😟
वाइफ : तो किसी से बर्थ एक्सचेंज कर लेना था। 😔
संता : अब तू मुझे मत समझा। जब नीचे की दोनो बर्थ पर कोई आया ही नहीं, तो किससे एक्सचेंज करता ?? 😠😡😡😡😠

 

संता ने पूछा बंता से :- एक साल में कितनी रात्रि आती हैं।
बंता बोला :- 10
संता :- कैसे ?
बंता बोला :- 1 शिवरात्रि आती हैं, 9 नवरात्री आती हैं।
संता :- आज तक बेचारा बेहोश हैं। 🙂 🙂 🙂

 

पांचवी क्लास में में पांच बार फेल होने पर दुखी होकर
बंता ने संता से कहा आज मैं खुदखुशी करने वाला हुँ!

Tags - Latest Santa-Banta Jokes in Hindi, Hindi Jokes on Santa Banta, Latest Santa Jokes in Hindi with Images.

दोस्तों अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो आप इसे शेयर करे और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करें और हमें फालो कर ले ताकि आपको हमारी हर पोस्ट की खबर मिलती रहे। 

Post a Comment