बहन के जन्मदिन की बधाई - Happy Birthday Wishes, Poem in HIndi for Sister

बहन के जन्मदिन की बधाई - Happy Birthday Wishes in Hindi for Sister

Happy BIrthday Wishes in HIndi for Sister - हैलो दोस्तो अगर आप बहन के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं ढूढ रहे है। तो यहाँ बहुत सारी हैप्पी बर्थडे सिस्टर विश स्टेटस है। आप और आपकी बहन चाहे कितना भी समय लड़ें लेकिन, आपको पता चलेगा कि उस लड़ाई में प्यार है। यदि आप लोग नहीं लड़ेंगे तो यह संभव नहीं है कि आप दोनों एक-दूसरे से प्यार करें। अपनी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं देकर, उन्हें भी पता चल जाएगा कि आप उनकी परवाह करते हैं।
Happy BIrthday Wishes in HIndi for Sister

Happy Birthday Wishes For Sister – Status, Poem and Quotes

ऐसी क्या दुआ❓ दूँ आपको,
जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल 🌹खिला दे;
बस ये दुआ है मेरी,👈
सितारों सी 😚रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे।🙌
🎂🎂जन्मदिन मुबारक!😘😘

 खुशी😍 की मेहफिल साजती रहे 👉खुबसुरत हर पल खुशी रहे..
आप इतना खुस रहे 😇जीवन में की खुसी भी आपकी दीवानी रहे.🎂🍫

 😒वर्षों पहले आज के दिन ऊपरवाले ने
जमीं पर एक😇 फरिश्ता भेजने का फैसला किया,
फिर वह फरिश्ता👉 जिंदगियां रोशन करने
सचमुच जमीं पे आ गया,✔️
मेरे उस 🤗प्यारे फ़रिश्ते😍 को
जन्मदिन बहुत बहुत मुबारक।🎂😘

 ये😒 लम्हा कुछ खास है,
बहन के👉 हाथों में भाई का हाथ है,
ओ बहना तेरे लिए मेरे पास कुछ खास है,🤗
तेरे Birthday 🎂हे आज बड़ा सा Gift 💍लाया हूँ,
तेरा भाई👦👧 हमेशा तेरे साथ हैं.

 बुलंद 💪रहे सदा आपके सितारे, 🌟
टलती रहें आपकी👎 सारी बलाएं यही दुआ हमारी। 😇
🎉🎂 आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। 🍫🎂

 इस 👉अदा का क्या जवाब दू,❓
अपने 😚दोस्त को क्या उपहार दू,❓
कोई अच्छा 😍सा फूल होता तो माली🌹 से मंगवाता,
लेकिन जो खुद 🌹गुलाब हे उसको क्या गुलाब दू…❓
🍫🍫जन्मदिन मुबारक हो…🎂🎂

 Wishes you a Very Very🎂 Happy Birthday My Dear Sister😘
ऐ ख़ुदा, मेरी दुआओं में इतना असर रहें,✔️
फूलों से भरा सदा मेरी बहना का घर रहें.✔️
Love u My Bhutni😘😘

 हर लम्हा 👉आपके होठों पे मुस्कान रहे,😘
हर गम से 👉आप अंजान रहें,😍
जिसके साथ👉 महक उठे आपकी ज़िंदगी,😘
हमेशा आपके पास👉 वह इंसान रहे..😍
🍫🎂 Happy Birthday. 🎂🍫

 ये लो तुम्हारा 🎁 Birthday Gift..😘
1000 Rs. 😯का Scratch कार्ड..😘
तुम भी क्या याद करोंगे..✔️
कर लो ऐश मेरी बहना.. 😉🎂

 Happy Birthday Whatsapp Status for Sister in Hindi

 खुदा बुरी😣 नज़र से बचाए आप को,
चाँद सितारों 🌠से सजाए आप को,
गम क्या होता है ❓ये आप भूल ही जाओ,😘
खुदा ज़िन्दगी मे इतना हँसाए 🤗आप को.

 मिला है 👉कितना प्यार 👩‍❤️‍👩मुझे तुझसे ओ 😍बहना,
कैसे मैं ये दो 👉लफ्जो में बतलाऊ,❓
तू रहे खुश🤗 हमेशा इसी दुआ😇 के साथ आजा तेरा जन्मदिन मनाए.🍫🎂

 खुदा 🙌करे बहन तेरी हर चाहत 🙏पूरी हो जाए,
हम तेरे लिए जो👉 दुआ करें वो 😇उसी वक़्त पूरी हो जाए।

 एक1️⃣ और साल गुजर⏭️ गया तुम्हारी 👉जिंदगी का।
ये साल😏 जहां तुम्हें बहुत कुछ नया 😘सिखाकर गया
वहीं तुम्हें और मजबूत💪 बनाकर भी गया।
रब🙌 करे उम्र बढ़े पर ये जोश यूँ ही😍 कायम रहे।
हैप्पी बर्थ डे।😘

 👉जन्मदिन के शुभ अवसर पर,😇
भेंट करूँ क्या🤔 उपहार तुम्हें,❓
बस ऐसे ही👉 स्वीकार कर लेना,😘
मेरा लाखों लाखों प्यार तुम्हें.😍😍
🍫🎂जन्म दिन की😘 बहुत बहुत बधाई।🍫🎂

 हर ख़ुशी ख़ुशी मांगे आपसे,👈
जिंदगी जिंदा दिली मांगे आपसे,😘
उजाला हो मुक़द्दर में आपके इतना,😍
की चाँद भी रोशनी मांगे आपसे..👀👀

 हैप्पी बर्थडे 👉Sister
आज दिन बहुत खास हैं,😇
बहन के लिए कुछ मेरे पास है,😘
तेरे सुकून के खातिर ओ बहना,🤗
तेरा #Brother 👉हमेशा तेरे साथ हैं,
और आज तेरा 👉जन्मदिन🎂 हैं इसीलिए सबसे पहले Party🍬🍫🎂 बाकि सब बाद में.

 खुशी की 👉मेहफिल सजती 🌹रहे,
खूबसुरत हर पल 💫 खुशी राहे,
आप इतना खुश रहे 👉जीवन में कि,
खुशी भी आपकी 🌺दीवानी रहे..
✨Happy Birthday🎂🍫 My Sweet Sister✨

 ये दिन👉 ये महीना ये तारीख जब जब आई,🤗
हमने प्यार 😘से जन्म-दिन की महफ़िल🌏 सजाई,
हर शम्मा😍 पर नाम लिख दिया 👉दोस्ती का,
इसकी रोशनी🌛 में चाँद जैसी तेरी सूरत समायी।❤️

 सब से अलग हैं 👉बहन मेरी,
सब से प्यारी है👉 बहन मेरी,
कौन कहता हैं👉 खुशियाँ ही सब होती हैं 🌏जहाँ में,
मेरे लिए तो 👉खुशियों से भी 😍अनमोल हैं बहन👧 मेरी।
🎂🍫🎂🍫 Happy Birthday Dear Sister 🎂🍫🎂🍫

 खुदा🙌 हर मुश्किल पलों से बचाए 👉आपको
चाँद सितारों🌠 से सजाये आपको
गम से वास्ता न हो कभी आपका❌
ज़िन्दगी इतना हसाये 🤗आपको।

 Birthday Wishes To Sister From Brother

 जब तुम इस👉 जहाँ में आये थे,😏
तो सारी कायनात ने एक सुर में गीत गाए थे।😘
आज तुम्हारे जन्मदिन पर हम
एक बार फिर जश्न मनाने आये हैं।😍😍
🍫🍫हैप्पी बर्थ डे sister🎂🎂

 खुबसूरत 😘एक रिश्ता तेरा मेरा है, जिस पे बस 😍खुशियों का पहरा है,
नजर ❌न लगे कभी इस रिश्ते 😣को क्योंकि दुनिया का सबसे 👉प्यारी बहन मेरी हैं.
🎂🍫Happy Birthday my Cutest Cute Beautiful Sister🍫🎂

 ईश्वर हर जगह नहीं❌ हो सकते इसलिए उन्होंने माँ 👵 को बनाया,
और माँ 👵 हर वक्त हमारे साथ नहीं हो सकती,
इसलिए उन्होनें बहन 👧को बनाया !
🍫🎂 Happy Birthday Dear Sister 🎂🍫

कामयाबी😇 तुम्हारें कदम चूमें,
खुशियाँ 🤗तुम्हारे चारों ओर हो,
पर भगवान👈 से इतनी प्रार्थना🙌 करने के लिए,
अपने भाई😚 को कुछ तो घूस दो.😒

 आशाओं के दीप जले😇
आशीर्वाद – उपहार मिले🤗
वर्षगाँठ हैं आपकी👉
शुभकामनाओ से प्यार मिले😍
जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाये🍫🎂

 ख्वाहिशों👈 के समंदर के सब 👉मोती तेरे नसीब हो,🤗
तेरे चाहने वाले😏 हमसफ़र तेरे हरदम करीब हों,😘
कुछ यूँ🌹 उतरे तेरे लिए रहमतों का मौसम,🌸
कि तेरी हर दुआ,👈👉 हर ख्वाहिश कबूल हो।
जन्मदिन की बधाई!🎂🍫

 हमारी तो दुआ है,🤗
कोई गिला नहीं,👈
वो गुलाब 🌹जो आज तक खिला नहीं,
आज के दिन 👉आपको वो सब कुछ मिले,
जो आज तक किसी को कभी मिला नहीं🌸🌸

 हो पूरी 👉दिल की हर ख्वाहिश आपके,😘
और मिले 👉खुशियों का जहां आपको,😘
अगर आप मांगें 👉आसमां का एक तारा,😘
तो 👉खुदा दे दे सारा आसमां आपको😘

 आसमान ☝️पर सितारे हैं जितने उतनी 👉जिन्दगी हो तेरी,
किसी की नजर ❌ना लगे दुनिया की हर ख़ुशी 👈हो तेरी।
😍 Janamdin Mubarak Bahan 😍

 तोहफा🎁 मैं तुझे आज मेरा दिल ❤️ही देता हूँ,
ये हसीन😍 मोका गवाना नहीं चाहता हूँ,❌
अपने दिल👈 की बात तुम्हारे सामने 😘बतलाता हूँ,
और तुम्हारे जन्म दिन🎂 की शुभ कामनाये देता हूँ.. 😘

 Happy Birthday Sister Wishes Status 

 बात बात पे रोती😖 है, झगड़ती है, लड़ती हैं, नादान सी 🤓होती हैं बहन,
हैं रहमत से भरपूर,☝️ अल्लाह की रहमत होती हैं 👉बहन. जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बहन.👧🍫

 मिला है कितना❤️ प्यार मुझे तुझसे ओ बहना,😘
कैसे मैं ये दो 👉लफ्जो में बतलाऊ,😘
तू रहे 👉खुश हमेशा इसी दुआ के साथ,😘
तेरे जन्मदिन🎂 पर केक कटेगे बड़ा सा।😘
🌹🌹 Janamdin Mubarak Bahan 🌹🌹

 जिंदगी की सारी🤗 खुशियाँ मिले तुझे,
बस तुम बर्थडे🎂🎂 पार्टी देना मत कभी भूलना... God Bless u Sister...🍫🍫

 मिला है कितना 🤗प्यार मुझे तुझसे ओ बहना,😘
कैसे मैं ये दो 😣लफ्जो में बतलाऊ,😘
तू रहे खुश 😇हमेशा इसी दुआ के साथ,😘
तेरे 🎂जन्मदिन पर केक🎉 कटेगे बड़ा सा.😘

 आसमान की👉 बुलंदियों पर नाम हो 👧आपका,
चाँद की धरती 👈पर मुकाम हो आपका,😚
हम तो रहते है👉 छोटी सी दुनिया में,🤗
पर खुदा 😍करे सारा जहाँ हो आपका.👈

 👉खुदा करे बहन तेरी हर चाहत पूरी 😇हो जाए,
हम तेरे लिए जो 🙌दुआ करें वो उसी वक़्त पूरी हो जाए.🤗

 अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे,✔️
लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के
रूप में साथ देती है✔️ 🎂🎂बर्थडे मुबारक🎂🎂

 वो 😇किस्मत वाले हैं, जिनके पास आप 👉जैसी बहन है,
बहन टीचर😘 भी होती है और दोस्त 🤗भी ।
🍬🎂 Happy Birthday Di.. 🎂🍬

 दुआ 🙏🏻है कि ऊपरवाला👆 तुम्हें हमेशा खुश😇 रखे
और😀 तुम्हारे होठों पर हमेशा😘 मुस्कान खिली रहे।
🎂🍬हैप्पी बर्थडे प्यारी दी 🍬🎂

 खुशी😘 से बीते हर👉 दिन,
हर रात👉 सुहानी हो,
जिस तरफ आपके कदम 🏃पडे,
वह फूलों🌸🌸 की बरसात हो…
हैप्पी बर्थडे !🎂

 बार बार 👉यह दिन आये,
बार बार ❤️यह दिल गाये,
तू जियो हजारों साल,🤗
यही है मेरी आरज़ू😘 तेरे लिए बहना हर साल।😍

 Birthday WhatsApp Status for Sister

चाँद 🌙 से प्यारी चांदनी;
चांदनी से भी प्यारी ✨ रात;
रात से प्यारी 😇 जिंदगी;
और जिंदगी से भी प्यारी मेरी 👧 बहना…
🍬🎂Happy Birthday Di…🎂🍬

ये लम्हा कुछ खास है,
बहन के हाथों में भाई का हाथ है,
ओ बहना तेरे लिये मेरे पास कुछ खास है,
तेरे सुकुन की खातिर मेरी बहना,
तेरा भी हमेंशा तेरे साथ है…🙂
🍬🎂Wish you a very very Happy Birthday Di…🎂🍬

खुशी की मेहफिल सजती रहे,
खूबसुरत हर पल 💫 खुशी राहे,
आप इतना 💫खुश रहे जीवन में कि,
खुशी भी आपकी दीवानी रहे…
🍬🎂Happy Birthday Dear Sister…🎂🍬

ऐ रब 🙏 मेरी दुआओं में असर इतना रहे,
मेरी बहन 👧का दामन हमेंशा खुशियों से भरा रहे,
अगर वो भी हो 🌚 अंधेरे में तो उसका हमसफर 🙋‍♂️ उसके साथ रहे,
सदा उसके ❤ प्यार दिया मेरी बहन की राहों में जला रहे,
उन दोनों की जोड़ी 💑 हमेंशा बरकरार रहे,
उपर वालें की दुआओं का हाथ✋ सदा उनके सर पे बना रहे…
बस यही दुआ है…🙏
🍬🎂#Happy Birthday Bahena…🎂🍬

 खुबसूरत ❤️एक रिश्ता 👉तेरा मेरा है,
जिस पे बस खुशियों😁 का पहरा है,
नजर 👀न लगे कभी इस रिश्ते को,❌
क्योंकि दुनिया🌎 की सबसे प्यारी मेरी👉 बहना हैं।
🎂🍫🍬Happy Birthday My Cute Sister🍬🍫🎂

 मुबारक 🤝🏻हो तुमको यह जन्मदिन 🎂तुम्हारा,
जो मांगो तुम 🙏🏻रब से वो मिल जाये 👉तुम्हें सारा,
दुखो 😭की कभी काली रात ना आये,❌
खुशियों 😀से भर जाये घर का आँगन सारा,🤗
😏मुबारक हो तुमको यह 🎂जन्मदिन तुम्हारा🎂

 ऐ रब, 🙌मेरी दुआओं में असर इतना रहे,😇
मेरी👉 बहन का दामन हमेशा खुशियों😁 से भरा रहे,
जन्मदिन 👉मुबारक हो मेरी प्यारी #Sister❤️❤️

 हर👉 मुश्किल आसन हो, हर पल में 😍खुशियां हो,
हर दिन आपका 🤗खुबसूरत हो, ऐसा ही आपका पूरा जीवन हो,😇
🎂🎂जन्मदिन मुबारक हो प्यारी बहना🎂🎂 

 वो 👉किस्मत वाले हैं, 😇जिनके पास आप जैसी👉 बहन है !
बहन 😘टीचर भी होती है और 😏दोस्त भी ! 

 ये👉 लम्हा कुछ खास😏 है, बहन के 🙌हाथों में भाई का हाथ है,
ओ बहना तेरे लिये मेरे👉 पास कुछ खास है,🤗 तेरे सुकुन 👈की खातिर मेरी बहना,
तेरा 💪भाई हमेशा तेरे साथ हैं। 

 Birthday WhatsApp Status for Sister

 खुबसूरत 😏एक रिश्ता तेरा मेरा है,
 जिस पे 👉बस खुशियों 😇का पहरा है,
नजर न❌ लगे कभी इस👉 रिश्ते को
क्योंकि 🌏दुनिया का सबसे 👉प्यारी बहन🤷 मेरी हैं.
दुनिया की हर खुशी तुझे दिलाऊँगा मैं,
अपने भाई होने का हर फर्ज निभाऊँगा मैं…
🍬🎂जन्मदिन की बहोत बहोत बधाई हो मेरी प्यारी बहना…🎂🍬

ईश्वर हर जगह नहीं हो सकते इसलिए उन्होंने माँ 👵 को बनाया,
और माँ 👵 हर वक्त हमारे साथ नहीं हो सकती,
इसलिए उन्होनें बहन 👧को बनाया !
🍬🎂Happy birthday Di…🍬🎂

वो किस्मत वाले हैं, जिनके पास आप जैसी बहन है ! बहन टीचर भी होती है और दोस्त भी ! Happy Birthday DiDi…!🍬🎂

जान कहने वाली कोई 👱‍♀️ गर्लफ्रेंड हो या ना हो लेकिन ओय 😎 हीरों कहने वाली एक बहन जरुर होनी चाहिए।🍬🎂

बहनें खुशनसीबी का प्रतीक है – Happy Birthday my Di… 🍬🎂

बहन का प्यार एक सफ़ेद रोशनी है, जिसमे हमारे बचपन की किलकारियां एक संगीत🎶 बनकर गूंजती है।🍬🎂

बहनें जीवन बगिया कि सुंदर 🦋 तितलियों 🦋 कि तरह होती हैं।🍬🎂

 ऊपरवाला 🌠तुम्हारी हर मुराद पूरी करे,
इस खूबसूरत जिंदगी में👉 तुम्हें कभी कोई ग़म न हो।❌
हैप्पी बर्थ डे।🍫🎂

 मेरी👉 बहना कभी मुझसे लड़ती हैं, 😑कभी मुझसे झगड़ती हैं,😒
लेकिन बिना कहे 😮हमारी हर बात को समझने का हुनर भी बहन रखती है,😜
और आज👉 हमारी उसी प्यारी😚 नट्खट 🤓बहन को जन्मदिन की सालगिरह मुबारक हो.🎂🍫🎂🍫

 Funny Birthday Status for Sister

 दुआ 🤗मिले बन्दों से खुशियां मिले जग से,😇
साथ मिले अपनों 😘से रेहमत मिले रब ☝️से,
ज़िन्दगी में👉 आप को बे पनाह प्यार ❤️मिले,
खुश रहे आप 🌏दुनिया में ज्यादा सबसे 😘😘

  बड़ी बहन 👧होती हैं मम्मी-पापा से बचाने 😘वाली,
और छोटी बहन👈 होती हैं पीठ पीछे छुपाने 😍वाली.
Love u my Little Sister..🍫🎂

बुलंद रहे सदा आपके सितारे,✨🌟
टलती रहें आपकी सारी बलाएं यही दुआ हमारी.😇
🍬🎂आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ.🎂🍬

प्यारी बहना…☺
लाखों में मिलती है तुझ जैसी 👧 बहन,
और
करोड़ो में मिलता है मुझ जैसा 🧒 भाई…
😜😅😂😂
🍬🎂हेप्पी बर्थ डे बहना… सदा हँसती रहना…🎂🍬

ये लो तुम्हारा 🎁 Birthday Gift…
1000 Rs. का Scratch कार्ड…
तुम भी क्या याद करोंगे…
कर लो ऐश मेरी बहना…😉
.
.
░░░░░░░░░░░░
Scratch करो Aish करों…🤪😜😝😅
🍬🎂Happy Birthday my Lovely Sister…🎂🍬

 जान कहने वाली कोई 👱‍♀️ गर्लफ्रेंड हो या ना हो…❌
लेकिन ओय 😎 हीरों कहने वाली एक 👉बहन जरुर होनी चाहिए।🍬🎂

 ऐ ख़ुदा, 👉मेरी दुआओं🙌 में इतना असर रहें,
फूलों 🌹से भरा सदा मेरी बहना का घर रहें.🍫

 जन्मदिन 🎂के शुभ अवसर पर; भेंट करूँ ❓क्या उपहार तुम्हें…
बस ऐसे ही👉 स्वीकार कर लेना मेरा लाखों लाखों प्यार तुम्हें।😘

 मेरी दीदी,👈
आसमान🌠 पर सितारे हैं जितने उतनी 👉जिन्दगी हो तेरी,
किसी की नजर❌ ना लगे दुनिया की हर 👉ख़ुशी हो तेरी.
यह भी पढें -
[New] हैप्पी बर्थडे विशेस इन हिन्दी - Happy Birthday Wishes in Hindi
Happy Birthday Wishes in Hindi for Brother
200+ Happy Birthday Wishes in Hindi for Friend

 Best Birthday Wishes Status For Sister 2022

घर भी महक उठता है, जब मुस्कुराती है बहन,
होती है अजीब सी केफियत, जब छोड़ के चली जाती है बहन,
घर लगता है सुना सुना, कितना रुला जाती है बहन…
बहोत चंचल बहोत खुशनूमा-सी होती बहन,
नाजूक सा दिल रखती है, मौसम सी होती है बहन,
बात बात पे रोती है, लड़ती है, नादान-सी होती है बहन,
🍬🎂है रहेमत से भरपूर, भगवान की रहेमत होती है बहन…🎂🍬

अच्छे मित्र आयेंगे और चले जायेंगे, लेकिन एक बहन हमेशा मित्र के रूप में साथ देती है।🍬🎂

तेरे हर ग़म को अपना बनाऊँगा मैं,
खुद रोकर भी तूझको हसाऊँगा मैं,
मुस्किलों में गले से लगाऊँगा मैं,
हर दर्द से तूझको बचाऊँगा मैं,
लाख कांटे क्यों ना हो मेरी राम मैं,
मगर तेरी खुशी के लिये बहन
उन काटों पे भी मुस्कुराता चला जाऊँगा मैं,

 चाँद 🌛से प्यारी चांदनी.. चांदनी से भी प्यारी रात,🌟
रात से प्यारी 👉जिंदगी.. और जिंदगी से भी प्यारे 😘आप।
🎂🍫जन्म दिन की ढेरों शुभ कामनाएं बहन 😘😘

 ख्वाहिशों 😀के समंदर के सब 👉मोती तेरे 🙏🏻नसीब हो,
तेरे चाहने वाले 🤝🏻हमसफ़र तेरे हरदम करीब 👨‍❤️‍💋‍👨हों,
कुछ यूँ उतरे तेरे लिए रहमतों का 🙏🏻मौसम,
कि तेरी हर 🙌दुआ, हर ख्वाहिश कबूल 🤗हो।
🍫🎂🍫🎂जन्मदिन की बधाई!🎂🍫🎂🍫

फूलों 🌸 का तारों 🌟 का सबका कहना है,
एक हजारों में मेरी 👧 बहना है…
सारी उमर हमें संग ☝ रहना है…
🍬🎂जन्मदिन की बधाई हो बहना…🎂🍬

U R special, U R a sister who fights with me,
plays with me, suggest me & shouts at me.
But U r so soft hearted & I love U my dear sister.
🍬🎂Happy Birthday to you!

 सब से 😂अलग हैं 👉बहन मेरी,
सब से 😇प्यारी है 👉बहन मेरी,
कौन कहता हैं 🤗खुशियाँ ही सब होती हैं 👉जहाँ में,
मेरे लिए तो ❤️खुशियों से भी अनमोल हैं 👉बहन मेरी।
🍫🎂Happy Birthday #_Moti🎂🍫

 चाँद 🌙 से प्यारी चांदनी… चांदनी से भी प्यारी ✨ रात,
रात से प्यारी 😇 जिंदगी… और ❤️जिंदगी से भी प्यारी मेरी 👧 बहना…

 जन्मदिन 🎂के ये ख़ास लम्हें❤️ मुबारक,
आँखों👀 में बसे नए ख्वाब मुबारक,💝
जिंदगी 🙏जो लेकर आई है😘 आपके लिए
आज… वो तमाम🤗 खुशियों की हंसीं सौगात🌹 मुबारक।

Tags - Birthday Wishes To Sister From Brother, Happy Birthday Messages For Sister, बहन के लिए जन्मदिन मुबारक स्टेटस, Brother Love Sister Bday Wishes, Cute Sister Birthday Quotes in Hindi, Happy Birthday Wishes For Sister, Birthday WhatsApp Status for Sister, B'day Status for Sister Hindi, Birthday Status for Little Sister in Hindi, Happy Birthday Wishes Status for Sister in Hindi , Funny Birthday Status for Sister, Loving Sister Birthday Status, Best Birthday Wishes Status For Sister 2022.

दोस्तों अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी तो आप इसे शेयर करे और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करें और हमें फालो कर ले ताकि आपको हमारी हर पोस्ट की खबर मिलती रहे।

Post a Comment