[Best] Top 65+ महाकाल एटीट्यूड स्टेटस - Mahakal Attitude Status in Hindi

Top 65+ Mahakal Attitude Status in Hindi - Best Mahakal Status

नमस्कार दोस्तों, आज हमने यहाँ महादेव के बेस्ट स्टेट्स का संग्रह किया हुआ है । भोलेनाथ के यह स्टेट्स के नये नये पोस्ट भी किये है। आप इन स्टेटस का कही भी इस्तेमाल कर सकते है। आप इन्हें Whatsapp, Fb, Instagram आदि पर भी शेयर कर सकते है। आप नये नये महाकाल के लेटेस्ट पोस्ट यहाँ देख सकते है । उम्मीद है कि आपको हमारा यह महाकाल, महादेव के सटेटस की यह पोस्ट पसंद आयेगा। तो चलिए शुरू करते है।
Mahakal Attitude Status in Hindi

Top 65+ महाकाल एटीट्यूड स्टेटस इन हिन्दी - Mahakal WhatsApp Status in Hindi

🙏🌹जय श्री #महाकाल 🌹🙏
🙏🌹 हर-हर #महादेव 🌹🙏

खुल चुका हैं नेत्र तीसरा, शिव शंभू त्रिकाल का,
इस कलयुग में वो ही बचेगा, जो भक्त हो महाकाल का।

करूँ क्यों फ़िक्र की मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी,
जहाँ होगी मेरे महादेव की महफिल मेरी रूह वहाँ मिलेगी।

कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में,#महाकाल से बड़ा न कोय…🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

ये कैसी घटा छाई हैं, हवा में नई सुर्खी आई हैं,
फैली हैं जो सुगंध हवा में, जरूर महादेव ने चिलम जलाई हैं।

मैं चूम लू मौत को अगर मेरी एक प्रार्थना वो स्वीकारती हो,
बस मेरी चिता की राख से बाबा महाकाल भस्मा आरती हो।

नाचेगी धरती, झुमेगा गगन,
जब होगा महाकाल राजा का नगर भ्रमण।

वो समंदर ही क्या जिसका कोई किनारा ना हो,
वो इबादत ही क्या जिसमे महाकाल नाम तेरा हैं हो।
सरगम की सब धुन कानो को लगती हैं मधुर,
वो धुन ही क्या जिसमे महाकाल नाम पुकारा ना हो।
कहते हैं मारता नहीं सबको बचाता हैं महाकाल तू जहां में,
वो इंसान ही क्या जो महाकाल तेरे नाम का दिवाना ना हो।

तैरना हैं तो समंदर में तैरो,
नदी नालों में क्या रखा हैं।
प्यार करना हैं तो महाकाल से करो
इन बेवफाओ में क्या रखा हैं।

राम उसका रावण भी उसका, जीवन उसका मरण भी उसका,
ताण्डव है और ध्यान भी वो है, अज्ञानी का ज्ञान भी वो है ।

लगाके दौलत में आग, हमने ये शौक पाला है,
कोई पुछे तो कह देना कि, ये पागल महाकाल का दिवाना है । ~ जय महाकाल

महाकाल तेरी कृपा रही तो
एक दिन अपना भी मुकाम होगा ।
70-80 लाख की Audi Car होगी और
Front शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा ।

नीम का पेड़ कोई चन्दन से कम नही,
उज्जैननगरी कोई London से कम नही,
जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,
वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही।

जिनके रोम-रोम में शिव है, वहीं विष पिया करते हैं,
जमाना उन्हें क्या जलायेंगा, जो श्रृंगार ही अंगार से करते है।

गांजे मे गंगा बसी, चीलम में चार धाम,
कंकर मे शंकर बसे, और जग में महाकाल।।

वही सुखी, वही निराला, वही किस्मत वाला,
जिसका देवो के देव महादेव हो रखवाला।

बहुत दिल भर चुका हैं खूब रोना चाहता हूँ,
मैं महाकाल तेरी गोद में सिर रख कर सोना चाहता हूँ।

मने तो अपने आप को महाकाल के चरणों में रख दिया,
दुनियाँ ही हमारी महाकाल हैं, अब इतना समझ लिया।

Mahakal Whatsapp Status in Hindi

जहाँ पर आकर लोगों की नवाबी खत्म होती हैं,
वही से महाकाल के भक्तों की बादशाही शुरू होती हैं।

हे ##महादेव… बस आज इतनी सी ##wish मेरी पूरी करना की जब भी में तेरी ##पूजाकरू तो मेरे बगल में सिर्फ #वो खड़ी रहे…

चिता भस्म से तेरा नित नित हो श्रृंगार,
काल भी तेरे आगे हाथ जोड़ खड़ा लाचार।

चल रहा हूँ धूप में तो महाकाल तेरी छाया हैं,
शरण हैं तेरी सच्ची बाकी तो सब मोह माया हैं।

महाकाल वो हस्ती हैं, जिससे मिलने को दुनियाँ तरसती हैं,
और हम उसी महेफिल में रोज बैठा करते हैं।

सबसे बड़ा तेरा दरबार हैं, तू ही सब का पालनहार हैं
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार हैं।

महाँकाल का नारा लगा के, दुनिया में हम छा गये,
दुश्मन भी छुपकर बोले वो देखो महाँकाल का भक्त आ गया।

अकाल मौत वो मरे, जो काम करे चंडाल का,
काल भी उसका क्या बिगाड़े, जो भक्त हो महाकाल का।

महाकाल नाम की चाबी ऐसी जो हर ताले को खोले,
काम बनेंगें उसके सारे जो “जय महाकाल” बोले।

तू राजा की राजदुलॉरी, मैं सिर्फ़ लंगोटे आला सु,
भंग रगड़ क पिया करूँ मैं ख़ाली सोटे आला सु।

अघोर हूँ मैं, अघोरी मेरा नाम,
महाकाल हैं आराध्य मेरे, और श्मशान मेरा धाम।

सारा ब्राम्हॉंन्ड झुकता हैं जिसके शरण में,
मेरा प्रणाम हैं उन महाकाल के चरण में।

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान, मैं तो भस्मधारी हूँ,
भस्म से होता जिनका श्रृंगार, मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ।

खौफ फैला देना नाम का,
कोई पुछे तो कह देना, भक्त लौट आया हैं महाकाल का।

जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे,
तू करना याद महाकाल को,
तुझे दिल और दिमाग में,
सिर्फ और सिर्फ महाकाल नजर आयेगे।

मौत को मैं मुठ्ठी में रखता हुँ,
मेरे हर सास को सावधान रखता हुँ।
अरे ! कोई मेरे अरमानों की होली क्या करेगा
महाकाल का भक्त हुँ,
दिल में सुलगता समशान रखता हुँ।

Bholenath WhatsApp Best Status

महाकाल भक्त शायरी हिंदी में
भस्म को ललाट पे लगाया करते हैं,
गले में मूँड माला, साँपों का डेरा सजाया करते हैं,
हम भक्त हैं उनके जो ताण्डव मचाया करते हैं।

महाकाल के भक्तो की खैरियत मत पुछो प्यारो,
ये तो अपनी ही मौज में रहते हैं,
पल पल प्रेम आँसु पिया करते हैं
हर लम्हा महाकाल के चरणो में जिया करते हैं।

महाकाल के दिवाने शायरी
इश्क में पागल छोरे छोरियाँ,
वेलेन्टाईन डे के गुलाब बिन रहे हैं
हम तो बाबा महाकाल के दिवाने हैं,
शिवरात्री के दिन गिन रहै हैं।

भले ही मुर्ति बनकर बैठे है, पर मेरे साथ खड़े है
आये संकट जब भी मुझ पर, मुझ से पहले मेरे भोलेनेथ लड़े है।
हर हर महादेव, जय महाकाल

हैसियत मेरी छोटी है पर, मन मेरा शिवाला है ।
करम तो मैं करता जाऊँ, क्योंकि साथ मेरे डमरूवाला है ।

आसमान में महाकाल हैं, जलने के बाद सब कंकाल हैं,
उज्जैन की भस्म आरती में त्रिकाल हैं,
तभी तो मेरे हर काल को निपटाने वाले मेरे महाकाल हैं।

नाम इतना जपो कि, महाकाल धड़कन में उतर जाये,
साँस भी लो तो खुशबू महाकाल दरबार की आये।
महाकाल का नशा दिल पर ऐसा छाए,
बात कोई भी हो पर नाम जय श्री महाकाल ही जिव्हा पर आये।

यह भी पढें -
Bhaigiri Dadagiri Attitude Status in Hindi
Badmashi Attitude Status in Hindi 

शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया ।
मिले आपको वो सब अपनी जिंदगी में
जो कभी किसी ने भी न पाया ।

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना,
हम तेरी जन्नत के मोहताज नही।
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी हैं
वहाँ तेरी भी कोई औकात नही।

महादेव के दरबार में, दुनिया बदल जाती हैं,
रहमत से हाथ की लकीर बदल जाती हैं।
लेता हैं जो भी दिल से, महादेव का नाम
एक पल में उसकी, तकदीर बदल जाती हैं।

मैं और मेरा भोलेनाथ दोनो ही बड़े भुलक्कड़ है,
वो मेरी गलतियाँ भूल जाते है,
और मैं उनकी महेरबानियाँ…

महाकाल के भक्तों से पंगा, और
भरी महेफिल में दंगा मत करना वर्ना
करूँगा चौराहे पे नंगा और भेजूँगा तेरी अस्थियों को गंगा ।

मैंने तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव,
और लोग समझते है कि बंदा बहुत किस्मत वाला है ।

आता हूँ महाकाल तेरे दर पे, अपना शिर्ष झुकाने को;
100 जन्म भी कम है भोले, अहेसान तेरा चुकाने को ।

जब भी मैं अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ,
तब मेरे महाकाल की आवाज आती है, रूक मैं अभी आता हूँ ।

हे महाकाल, मेरे गुनाहों को माफ कर देना क्योंकि,
मैं जिस माहौल में रहेता हूँ, उसका नाम है “Duniya”
लोग पूछते हैं – “कौन-सी दुनिया में जीते हो ?”
हमने भी कह दिया – “महाकाल कि भक्ति में दुनिया कहा नज़र आती है ?”

ना #गिन के दिया ना #तोल के दिया,
मेरे #महादेव ने जिसे भी भी दिया,
#दिल_खोल कर दिया ।

हरे भरे पेड़ पर सूखी डाली नही होती
जो कोई महाकाल के
चरणों में जा के नमन करे
उसकी झोली कभी खाली नही होती।

हम महादेव के दिवाने है, तान के सीना चलते है ।
ये महादेव का जंगल है, जहाँ शेर करते दंगल है ।

तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ,
तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ।
तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये,
क्योंकि मेरे भोलेनाथ, मैं तेरा लाल हूँ।

सर्पों के बीच रहने वाला क़लापी,
दिगम्बर, मशान ही मेरा मूल स्थान हैं
रूद्र, अघोरा मेरे रूप हैं,
मैं प्रलय रूद्र हूँ, मैं महाकाल हूँ।

महादेव नाम आधार हैं,
जिसका वो तो किस्मत वाला हैं,
जीवन भर वो निर्भय रहता हैं,
जिसका महादेव रखवाला हैं।

जो नहीं है मेरे पास वो Bhoले तेरा ख्वाब है,
बस कुछ याद है आपकी वो Laजवाब है
जय भोले, जय महाकाल

भस्म को ललाट पे लगाया करते हैं, गले में मूँड माला,
साँपों का डेरा सजाया करते है, हम भक्त है उनके जो ताण्डव मचाया करते है ।

जिसके सिर पर हाथ महादेव तुम्हारा हैं
रोशन उसका सारा जहा हैं।
किस्मत महादेव तेरे हाथ में हैं मेरी
लिख दे पूरी उम्र सेवा तेरी।

तेरी चौखट पे सर रख दिया हैं,
भार मेरा उठाना पड़ेगा।
मैं भला हूँ बुरा हूँ मेरे महाकाल
मुझको अपना बनाना पड़ेगा।

चरसी मैं छोरा, मेरे हाथ में चिल्लम,
ऊपर तै यो छोरी तेरा रूप जुल्म,
छोड़ दे तू VODKA और छोड़ दे तू RUM
बंद कर मुठी और खिच लै ये चिल्लम
बस जोर के भर दम बोल बम बम बम बम।

भागना मत मौत से एक एहसान चढ़ा देगी
जीवन के बाद म्रत्यु तुझे महादेव से मिला देगी ।।

आँधी तूफान से वो डरते हैं, जिनके मन में प्राण बसते हैं,
वो मौत देखकर भी हँसते हैं, जिनके मन में महाकाल बसते हैं।

महादेव के चरणों में रहमतों का झरना बहता हैं,
पर बहता उसी पे हैं जिसका मन महादेव महादेव रमता हैं।

महाकाल कि महेफील में बैठा कीजिये साहब,
बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा।

Tags - Superb and Awesome Mahakal Status in Hindi, Mahakal Attitude Status, Mahadev Status, Shiv Status, Bholenath WhatsApp Best Status. Mahakal Status in Hindi, Mahakal WhatsApp Status in Hindi

दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट Top 65+ Mahakal Attitude Status in Hindi अच्छी लगी तो आप इसे शेयर करे और किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए कमेंट करें और हमें फालो कर ले ताकि आपको हमारी हर पोस्ट की खबर मिलती रहे।

Post a Comment